Bihar Politics: पटना में अमित शाह के बिहार दौरे के बीच बढ़ाई गई बीजेपी कार्यालय की सुरक्षा
Advertisement

Bihar Politics: पटना में अमित शाह के बिहार दौरे के बीच बढ़ाई गई बीजेपी कार्यालय की सुरक्षा

Bihar Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय बिहार दौरे पर आज लखीसराय में हैं. अमित शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित किया और जमकर विपक्षी एकता की बैठक में शामिल दलों के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय बिहार दौरे पर आज लखीसराय में हैं. अमित शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित किया और जमकर विपक्षी एकता की बैठक में शामिल दलों के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. आपको बता दें कि अमित शाह इस रैली के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करनेवाले हैं. इस सब के बीच बिहार के पटना में स्थित भाजपा कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

बता दें कि अमित शाह के भाषण के बाद पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से एहतियातन यह कदम उठाया गया है.

ये भी पढ़ें- नीतीश ने विपक्षी दलों की बैठक के बाद अपने लिए तमाम संभावनाएं खत्म कर ली- कुशवाहा

पटना में भाजपा कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में महिला और पुरुष पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है. बता दें कि बिहार पहुंचे अमित शाह को खराब मौसम की वजह से पटना में लंबा इंतजार करना पड़ा और जब वह लखीसराय पहुंचे तो यहां जनसभा में वह जमकर नीतीश कुमार पर बरसे. उन्होंने यहां केंद्र की मोदी सरकार के कामों की पूरी सूची मंच से पढ़ दी. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पलटू बाबू मैंने तो अपनी सरकार के कामों की पूरी सूची बता दी अब आपकी बारी है. अब आप अपनी सरकार के कामों के बारे में बताएं. 

बता दें की लखीसराय की जनसभा के जरिए अमित शाह की नजर यहां बेगूसराय, मुंगेर और जमुई सीट पर है. भाजपा इन तीनों सीटों को इस जनसभा के जरिए एक साथ साधने की कोशिश में है. ऊपर से मुंगेर की सीट जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की सीट है भाजपा इस बार ललन सिंह को पटखनी देकर नीतीश को अपना जवाब देना चाहती है. अमित शाह ने यहां से पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनको सुनने आए लोगों से बिहार की 40 सीटों पर भाजपा की जीत का संकल्प दिलाने का काम किया.  

(रिपोर्ट- रजनीश)

Trending news