Bihar News: राजद विधायक का मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1931556

Bihar News: राजद विधायक का मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल

खबर बिहार के रोहतास जिला के डेहरी से है. डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने देवी दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. बिहार में एक बार फिर से धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है.

फाइल फोटो

Bihar News: खबर बिहार के रोहतास जिला के डेहरी से है. डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने देवी दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. बिहार में एक बार फिर से धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है. उन्होंने मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि देवी दुर्गा जैसी कोई चीज नहीं थी, यह सब काल्पनिक है. 

विधायक ने मीडिया के सामने मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी की और महिषासुर को नायक बताया.  उन्होंने कहा कि महिषासुर का वध नहीं, हत्या की गई. उन्होंने आगे कहा कि जब कहा जाता है कि देवी दुर्गा की उत्पत्ति भगवान शिव ने किया था, वहीं दूसरी ओर दुर्गा को शिव की पत्नी बताया जाता है. तो क्या भगवान शंकर ने अपनी बेटी से शादी कर लिया था. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: CISF जवान को थाने के चौकीदार ने मारी तीन गोली, हालत गंभीर

उन्होंने मनुवादियों पर सवाल करते खड़े करते हुए कहा कि मनुवादी बताएं कि महिषासुर और दुर्गा का कहा वध हुआ था? उन्होंने कहा कि सारे देवता मिलकर महिषासुर का वध नहीं, दुर्गा के माध्यम से हत्या करवा दिया था. उन्होंने देवी दुर्गा के अस्तित्व पर सवाल खड़े करते हुए यह भी कहा कि आखिर रात के अंधेरे में देवी दुर्गा महिषासुर के पास क्यों जाती थी? चुकी ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं. विधायक यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि महिषासुर बहुजनों का नायक है. विधायक ने कहा कि यह कैसे संभव है कि किसी महिला के दस हाथ हों। विधायक ने दुर्गा के पति,माता पिता के बारे में पूछते हुए कहा कि जब जन्म औऱ मृत्यु का पता नहीं तो फिर यह कहानी पूरी तरह काल्पनिक है. 

वहीं विधायक के इस बयान पर बवाल जारी है. बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने विधायक के बयान पर घोर आपत्ति जताई है और विरोध में उनके पुतला दहन किया है. वॉट्सऐप ग्रुप में विधायक के एक बयान के वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने विरोध किया. 

Trending news