Bihar Politics: बिहार की राजनीति में 'वीडियो' गेम शुरू, RJD पर JDU ने ऐसे किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429754

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में 'वीडियो' गेम शुरू, RJD पर JDU ने ऐसे किया पलटवार

RJD Vs JDU Video War: आरजेडी को जवाब देते हुए जेडीयू ने भी दो वीडियो जारी किए हैं. एक वीडियो में राजद अध्यक्ष लालू यादव खुद नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं और यह स्वीकार कर रहे है कि सबसे पहले उन्होंने ही नीतीश कुमार को फोन किया था.

RJD Vs JDU

Bihar Video War: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच 'वीडियो' वॉर शुरू हो गई है. आरजेडी ने कल यानी शुक्रवार (13 सितंबर) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सामने मुख्यमंत्री हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जारी करने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार हाथ जोड़कर उनके यहां आए थे और गिड़गिड़ा रहे थे. राजद नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनकी मां (राबड़ी देवी) से माफी भी मांगी थी. इसके बाद राजद ने वीडियो जारी करके तेजस्वी की बातों का सबूत भी दिया. वीडियो को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की अब राजनीति में विश्वसनीयता नहीं रही है और वो लगातार झूठ बोलते हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि जब बीजेपी ने नीतीश कुमार को किनारे कर दिया, तो उन्होंने गठबंधन बनाने से पहले हमसे मिन्नत की और विधानसभा में शपथ ली, जो सभी को याद है.

अब जेडीयू ने भी आरजेडी को उसी की तरह जवाब देते हुए वीडियो जारी किए हैं. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने भी एक पुराना वीडियो जारी किया है. इस वीडियो को लेकर अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी के पिताजी ही बता रहे हैं कि उन्हें (तेजस्वी) को नेता प्रतिपक्ष बनाने में नीतीश कुमार ने क्या भूमिका निभाई. रोजगार का दावा करने वाले तेजस्वी ही बता रहे हैं कि कैसे नीतीश कुमार ने नौकरी बिहार में बांटी. जेडीयू नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव ही कह रहे हैं कि सबसे पहले मैंने ही नीतीश कुमार को फोन किया था. अशोक चौधरी ने आगे कहा है कि जो सच है वो सच है. लालू राज पर बड़ा हमला करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को लहूलुहान राज्य मिला था. 118 नरसंहार का राज्य मिला था. उनके (लालू राज) शासनकाल में सांप्रदायिकता की घटनाए होती थीं.

ये भी पढ़ें- 'बिहार में सत्ता उसी को मिल सकती है जो...', मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान

उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकाल में अपहरण उन्हीं के शासनकाल में शुरू हुआ, इन लोगों को अपना राज्य देखना चाहिए वह नीतीश कुमार पर सवाल नहीं उठा सकते. नीतीश कुमार की ईमानदारी और सादगी पर सारा देश अभिमान करता है. वहीं आरजेडी के वीडियो पर पलटवार करते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी आज 2 वीडियो जारी किए हैं. नीरज कुमार ने तेजस्वी पर वार करते हुए कहा कि म्यूट का भी जवाब हमने पूरा दस्तावेज के साथ कानून व्यवस्था का दिया. अपराधिक घटना के बारे में आपका ज्ञान ठीक नहीं है. अब वीडियो जारी किया और वीडियो में ऑडियो नहीं है. बार-बार यह कहना कि हम 17 महीने में नौकरी दे दिए. इसको लेकर भी सारी पोल खुल गई है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news