Bihar Politics: 'बिहार में सत्ता उसी को मिल सकती है जो नीतीश कुमार के साथ आता है...', मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429559

Bihar Politics: 'बिहार में सत्ता उसी को मिल सकती है जो नीतीश कुमार के साथ आता है...', मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान

Minister Shravan Kumar News: मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में सत्ता उसी को मिल सकती है, जो नीतीश कुमार के साथ आता है. 19 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसी जगह पर बैठे हुए हैं, लोग आते हैं और चले जाते हैं.

मंत्री श्रवण कुमार

Minister Shravan Kumar Statement: बिहार में विधानसभा चुनावों में अभी काफी वक्त है, लेकिन सियासी पारा अभी चढ़ चुका है. आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो जारी करने को लेकर सियासत गरम हो गई. इस पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने काफी बड़ा बयान दिया है. इस वीडियो को लेकर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हमारे पास कोई आया और हमने हाथ जोड़ लिए, यह उसकी इज्जत और सम्मान करना है. यह हमारी सभ्यता और संस्कृति में हैं. आरजेडी पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा कि जिन लोगों को अपनी सभ्यता और संस्कृति से कोई मतलब नहीं है, वही लोग इस तरह का वीडियो जारी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बिना बिहार में राजनीति नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि बिहार में सत्ता उसी को मिल सकती है, जो नीतीश कुमार के साथ आता है. उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार 19 साल से उसी जगह पर बैठे हुए हैं, लोग आते हैं और चले जाते हैं. इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि कौन गिड़गिड़ाता है.

मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी यादव की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि उनको तो विकास कहां दिखेगा? उनसे (तेजस्वी) पूछिए उनका और उनके परिवार का विकास दिख रहा है कि नहीं? MP, MLA, मंत्री, डिप्टी सीएम बना है तो परिवार से. परिवार से वह ऊपर उठ नहीं रहे हैं और नीतीश कुमार ने जो काम किया है, उसका जोड़ा देश का कोई राज्य नहीं लग सकता है. उन्होंने कहा कि चाहे वह (तेजस्वी) कितना भी यात्रा कर लें, लेकिन बिहार की जनता उनके संदेश को बहुत अच्छे से जानती है. उनका जो संदेश है वह साफ है. तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी की उदंडता ही उनकी पहचान है, जिसे जनता जान रही है.

ये भी पढ़ें- 'मेरी कप्तानी में खेलते थे कोहली...', तेजस्वी ने बताया आखिर क्यों छोड़ी थी क्रिकेट

शराबबंदी कानून पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के सवाल उठाने पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा था कि अगर एक क्षण के लिए तानाशाह बनना पड़े तो सबसे पहले शराब को मैं बंद करूंगा. शराब बुराई का जड़ है और बुराइयों के कारण अनेक प्रकार की घटना और दुर्घटना हो रही हैं. मंत्री ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बातों पर कोई टिप्पणी करता है तो मैं उनके बारे में क्या कह सकता हूं.

रिपोर्ट- शिवम

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news