बिहार विधानसभा में भाजपा के तेवर तीखे, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग, कार्यवाही स्थगित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773637

बिहार विधानसभा में भाजपा के तेवर तीखे, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग, कार्यवाही स्थगित

बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले ही दिन प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने अपने तेवर दिखाते हुए जोरदार हंगामा किया. सदन की कार्यवाही प्रारंभ होते ही विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने अपनी बात रखी.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले ही दिन प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने अपने तेवर दिखाते हुए जोरदार हंगामा किया. सदन की कार्यवाही प्रारंभ होते ही विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने अपनी बात रखी. अध्यक्ष ने दिवंगत सदस्यों के प्रति शोक प्रस्ताव रखा. इसके बाद भाजपा के विधायकों ने हंगामा शुरू कर दिया. 

विधानसभा अध्यक्ष भाजपा विधायकों से शांत रहने की अपील करते रहे लेकिन वे शांत नहीं हुए. इसके बाद सदन की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई. विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि चार्जशीटेड उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस्तीफा देना ही होगा. उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले पर चुप क्यों हैं. उन्हें इस पर जवाब देना होगा.

ये भी पढ़ें- यह उपाय 40 दिनों तक निरंतर करके तो देखें, समस्याएं होगी दूर, पूरी होगी हर इच्छा!

सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले सदन के बाहर भी भाजपा के सदस्यों ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.उल्लेखनीय है कि यह सत्र 16 जुलाई तक चलना है. सत्र के पहले से ही हंगामेदार होने की संभावना व्यक्त की जा रही थी.

ये भी पढ़ें-मंगल दोष से हैं परेशान तो सावन में इस बार करें ये उपाय, मिलेगा छुटकारा!

इधर, भाजपा राजद के 10 लाख नौकरी को लेकर वादाखिलाफी और शिक्षकों की नियुक्ति तथा नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा जैसे मुद्दे को लेकर 13 जुलाई को गांधी मैदान से विधानसभा मार्च की घोषणा कर दी है.

ये भी पढ़ें- सावन के महीने में अपनी राशि के अनुसार 10 दिनों की पूजा से पाएं शिव की असीम कृपा!
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news