Vijay Kumar Singh Cremation: अब यादों में ही जिंदा रहेंगे विजय कुमार सिंह, फतुहा में पंचतत्व में हुए विलीन, बेटे ने दी मुखाग्नि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779533

Vijay Kumar Singh Cremation: अब यादों में ही जिंदा रहेंगे विजय कुमार सिंह, फतुहा में पंचतत्व में हुए विलीन, बेटे ने दी मुखाग्नि

Vijay Kumar Singh Cremation: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश और लालू  यादव पर एक साथ तंज कसा. मांझी ने कहा, नीतीश कुमार पर संगत का असर हो गया है जिन लोगों के साथ नीतीश आज सरकार चला रहे हैं उनका तो काम ही रहा है लाठी में तेल पिलाना और लाठी चलाना हम लोग आज राजभवन जाएंगे मांग करेंगे नीतीश कुमार इस्तीफा दें.

बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह का हुआ अंतिम संस्कार

Vijay Kumar Singh Cremation: बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद बिहार में सियासत हो गई है. फतुआ में बीजेपी नेता का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान बीजेपी के विधायक, एमएलसी और कई सांसदों के साथ एनडीए के घटक दल हम के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, RLJP के सांसद प्रिंस राज भी शामिल हुए. 

पटना के फतुआ के गंगा घाट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, एमएलसी संजय मयूख, एमएलसी नवल यादव एमएलसी दिलीप जायसवाल, विधायक नंदकिशोर यादव, विधायक संजय सरावगी, विधायक नितिन नवीन, विधायक विनय बिहारी, विधायक प्रमोद कुमार, विधायक उमाशंकर सिंह, सांसद रामकृपाल यादव विधायक जीवेश मिश्रा ,बीजेपी प्रभारी विनोद ताबड़े, भिखूभाई दलसनिया, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, RLJP के सांसद प्रिंस राज चंदन सिंह अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें:विजय कुमार सिंह का हुआ अंतिम संस्कार, सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता पहुंचे

इसी बीच हम के संरक्षक और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश और लालू  यादव पर एक साथ तंज कसा. मांझी ने कहा, नीतीश कुमार पर संगत का असर हो गया है जिन लोगों के साथ नीतीश आज सरकार चला रहे हैं उनका तो काम ही रहा है लाठी में तेल पिलाना और लाठी चलाना हम लोग आज राजभवन जाएंगे मांग करेंगे नीतीश कुमार इस्तीफा दें.

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता की मौत के बाद मचा सियासी तूफान, ललन सिंह ने खड़े किए सवाल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि यह हत्या है वह हमारे पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे. जिला के नेता है नीतीश कुमार के पुलिसिया गुंडे के द्वारा हमारे वीर सपूत की हत्या की गई है. एक एक जगह पर हजारों की संख्या पर हमारे कार्यकर्ताओं का माथा फाड़ा गया. क्या लोकतंत्र खत्म हो गया? आंदोलन करने का राइट नहीं है क्या हमारा? भाई चला गया हम वापस अब नहीं ला पाएंगे. यह सबसे बड़ा दुख है आम लोगों को मारा गया. पुलिस लीपापोती करना चाहती है हम लोग महामहिम राज्यपाल से मिलेंगे और आवेदन देंगे शीघ्र कार्रवाई बिहार सरकार पर हो.

Trending news