Nitish Kumar: भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा- ये नीतीश कुमार की अंतिम पारी
Advertisement

Nitish Kumar: भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा- ये नीतीश कुमार की अंतिम पारी

भाजपा नेता, अजय निषाद ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पलटने के लिए जाने की जाते हैं. इसमें कोई आश्चर्य चकित करने वाली बात है ही नहीं, वह ऐसा ही करते रहे हैं.

Nitish Kumar: भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा- ये नीतीश कुमार की अंतिम पारी

पटनाः बिहार में हुए राजनीतिक हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल नारायण सिंह का बयान सामने आया हैं. जिसमें उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार अपना राजनीतिक श्राद्ध करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से 75 साल के इतिहास में आज तक बिहार में ऐसा कोई मुख्यमंत्री नहीं हुआ, जो नीतीश कुमार के चाल चरित्र का हो. ये नीति सिद्धांत की बात करने वाले ढकोसलेबाज नेता हैं. उन्होंने सासाराम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजनीतिक मजबूरी के कारण भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार के साथ रही है. आज वह भी खत्म हो गया. 

भाजपा को नहीं है कोई नुकसानः गोपाल नारायण
उन्होंने कहा कि ऐसे में भाजपा को कहीं से कोई नुकसान होने नहीं जा रहा है. क्योंकि भाजपा संगठन की पार्टी है और वह फिर से बिहार में खराब हो जाएगी, लेकिन जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने पलटने का काम किया है, यह उनके राजनीति का अंतिम पारी है. सांसद के बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चा हैं. उन्होंने यह भी कहा की नीतीश कुमार के साथ रहने की वजह से बिहार में लगातार भाजपा को नुकसान उठाना पड़ा हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद अपनी कब्र खोद ली है.

पलटने के लिए जाने जाते हैं नीतीश
वहीं भाजपा नेता, अजय निषाद ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पलटने के लिए जाने की जाते हैं. इसमें कोई आश्चर्य चकित करने वाली बात है ही नहीं कि वह अब राजद के साथ चले गए. इसलिए एनआरसी का मामला हो या फिर जाति जनगणना का हमेशा हमारे खिलाफ में नीतीश कुमार खड़े रहे हैं नीतीश कुमार स्वार्थ की राजनीति करना जानते हैं. बिहार में जल नल योजना का जिस तरीके से लूट हुआ है अब तो हम लोग खुलकर सारी बातों को रखेंगे हम पहले सत्ता में थे, इसलिए हम बोल नहीं पाते थे अब हम भ्रष्टाचार के बारे में बताएंगे. अजय निषाद ने बड़ी बात बोली है नीतीश कुमार कीा राजनीति यहां समाप्त होती है नीतीश कुमार अब दुबारा राजनीति में नहीं लौट पाएंगे. 

यह भी पढ़िएः Nitish Kumar resigns: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

Trending news