'चुनाव आते आर्मी पर हमला करवाती है भाजपा' सुरेंद्र यादव के इस बयान पर BJP ने कहा..
topStories0hindi1532838

'चुनाव आते आर्मी पर हमला करवाती है भाजपा' सुरेंद्र यादव के इस बयान पर BJP ने कहा..

मंत्री के इस बयान के बाद भाजपा ने पलटवार करने में देरी नहीं की. भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद के तरकश में एक से बढ़कर एक तीर है जो देश दुनिया में बिहार की फजीहत करा रहे हैं. 

'चुनाव आते आर्मी पर हमला करवाती है भाजपा' सुरेंद्र यादव के इस बयान पर BJP ने कहा..

पटना: बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राजद के नेता और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस के अपमानजनक टिप्पणी को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं है कि सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने अजीबोगरीब बयान दे दिया.

यादव ने कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा ज्यादा से ज्यादा आर्मी पर हमला करवाती है. इस बयान को लेकर भाजपा ने भी पलटवार करने में देर नहीं की.

पत्रकारों ने मंगलवार को जब सहकारिता मंत्री से पूछा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रही तो उन्होंने कहा 2024 में भाजपा का सूपड़ा साफ है, मैं भाजपा की चुनौती स्वीकार करता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा ज्यादा से ज्यादा आर्मी पर हमला करती है. इस बार लगता है किसी देश पर हमला करने वाली है.

मंत्री के इस बयान के बाद भाजपा ने पलटवार करने में देरी नहीं की. भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद के तरकश में एक से बढ़कर एक तीर है जो देश दुनिया में बिहार की फजीहत करा रहे हैं. अब सुरेंद्र यादव का बयान सुनकर तो हंसी आती है कि चुनाव आने पर भाजपा आर्मी पर हमला करवाती है और अब किसी देश पर भी हमला कर देगी.

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट के सदस्यों के अनर्गल प्रलाप पर लगाम लगाएं. वे यह कहकर पिंड नहीं छुड़ा सकते कि राजद देखेगी क्योंकि ये जो मंत्री हैं वे बिहार कैबिनेट के सदस्य हैं न कि लालू प्रसाद के परिवार की कैबिनेट के सदस्य हैं.

भाजपा नेता ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को अपने मान सम्मान का ख्याल नहीं है तो कम से कम बिहार के मुख्यमंत्री पद की गरिमा का ख्याल जरूर रखें.

(आईएएनएस)

Trending news