Jharkhand politics: रांची में भाजपा आज निकालेगी युवा आक्रोश रैली, शिवराज सिंह चौहान बोले- डरी हुई है हेमंत सरकार...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396110

Jharkhand politics: रांची में भाजपा आज निकालेगी युवा आक्रोश रैली, शिवराज सिंह चौहान बोले- डरी हुई है हेमंत सरकार...

Jharkhand Youth Aakrosh Rally: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार भाजपा की जन आक्रोश रैली से डरी हुई है. 

Jharkhand Youth Aakrosh Rally

रांची: Jharkhand Youth Aakrosh Rally: झारखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को राजधानी रांची से सत्ताधारी हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सोरेन सरकार भाजपा की जन आक्रोश रैली से डरी हुई है. शिवराज सिंह चौहान रांची के मोराबादी मैदान में भारतीय युवा मोर्चा के नेतृत्व में होने वाली युवा जन आक्रोश रैली के लिए गुरुवार देर शाम राजधानी पहुंचे. 

प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने झामुमो सरकार को घेरा. केंद्रीय मंत्री ने कहा, सोरेन सरकार भाजपा की जन आक्रोश रैली से डर चुकी है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है. यह अन्याय की अति है, जुल्म की पराकाष्ठा है. एक डरा हुआ मुख्यमंत्री ही ऐसा कर सकता है. हेमंत सोरेन से न झारखंड संभल रहा है, न पार्टी संभल रही है. 

शिवराज ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सोरेन सरकार के गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं. हम और हमारे कार्यकर्ता अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे. झारखंड की जनता को अहिंसात्मक तरीके से न्याय दिलाकर रहेंगे. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार आंदोलन को कुचल नहीं सकती है. 

केंद्रीय मंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा, "हेमंत सोरेन के इशारे पर जो लोग ऐसा कर रहे हैं अगर उन लोगों ने अलोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन को रोकने की कोशिश की तो अधिकारियों को समझना होगा कि यह दो महीने की सरकार है. हम लोग लोकतंत्र का पालन करने वाले लोग हैं, हमें तो इंदिरा (गांधी) नहीं रोक पाईं तो हेमंत क्या रोकेंगे." 

शिवराज ने आरोप लगाया कि डीजीपी और एसपी को भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने का आदेश दिया जा रहा है. चुनावी राज्य झारखंड की राजधानी रांची में भाजपा युवा जन आक्रोश रैली निकाल रही है. राज्य में इसी साल चुनाव होने हैं, हालांकि अभी चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news