JDU के 'चिराग मॉडल' वाले बयान पर भड़के चिराग, बोले- उनके घर में विनाश मॉडल है मौजूद
Advertisement

JDU के 'चिराग मॉडल' वाले बयान पर भड़के चिराग, बोले- उनके घर में विनाश मॉडल है मौजूद

बिहार में सियासी घमासान इन दिनों चरम पर है. जदयू से इस्तीफा देने वाले आरसीपी सिंह को लेकर पार्टी के नेता दो गुटों में बंट गए है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में सियासी घमासान इन दिनों चरम पर है. जदयू से इस्तीफा देने वाले आरसीपी सिंह को लेकर पार्टी के नेता दो गुटों में बंट गए है. एक धड़ा सीएम नीतीश कुमार के साथ खड़ा है तो दूसरा धड़ा RCP Singh का समर्थन कर रहा है.

ऐसे में जदयू में मचे इस घमासान के बीच एक तरफ तो बिहार में सरकार की अस्थिरता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. राजनीति हवा तो यहां तक इशारा कर रही है कि बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन की गांठ खुलने वाली है और नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल होने वाले हैं. इसको लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. वहीं दूसरी तरफ जदयू की तरफ से कहा जा रहा है कि गठबंधन में कोई परेशानी नहीं है, सब ऑल इज वेल है. फिर भी जिस तरह से आज नीतीश कुमार के साथ जदयू नेताओं की बैठक बुलाई गई और कल राजद की बैठक होने वाली है वह तो राजनीतिक के किसी और सीन की तरफ इशारा कर रही है. 

ललन सिंह पर भी जमकर बरसे चिराग 
ऐसे में लोजपा (राम विलास) के चिराग पासवान कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने ललन सिंह के बयान पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट, Cm नीतीश का मॉडल क्या है?'. चिराग ने आगे कहा कि बिहार में इतने ज्वलंत मुद्दे के बाद भी ऐसी चीजों पर चर्चा हो रही है. जिससे बिहार की जनता को कोई लेना देना नहीं. नीतीश मुख्यमंत्री रहते हैं या नहीं रहते हैं उससे जनता को कोई लेना देना नहीं है. 

'चिराग मॉडल' को बिहार की जनता अपना रही है
चिराग ने आगे कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ तोड़-जोड़ में लगे रहते हैं. पिछले डेढ़ साल से सीएम नीतीश किसके साथ रहेंगे, राष्ट्रपति बनेंगे, उपराष्ट्रपति बनेंगे इसी पर चर्चा होती है. जदयू अब बात कर रही है 'चिराग मॉडल' की, हम तो बिहारी फर्स्ट की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि 'चिराग मॉडल' को बिहार की जनता अपना रही है. जहरीली शराब से मौत हो रही है, सीएम नीतीश बताएं की ये मॉडल क्या है. वह हमसे कोई बढ़ी रेखा खींचकर बताएं. 

उपेंद्र कुशवाहा पर चिराग ने जमकर साधा निशाना 
चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि विधान सभा चुनाव में वह क्या कर पाए, डेंट तक नहीं कर पाए. सीएम नीतीश कुमार को हमसे सावधान होने की जरूरत नहीं है. उनके घर में विनाश मॉडल मौजूद है.  उपेंद्र कुशवाह ने क्या नहीं बोला, चिराग मॉडल ने उन्हें नुकसान पहुंचाया. चिराग मॉडल को किसने तैयार किया, यह जवाब उन्हें देना चाहिए और चिराग मॉडल पार्ट 2 कौन तैयार कर रहा था. इस पर भी बात होनी चाहिए. 

नीतीश कुमार ने किसी को नहीं छोड़ा, सबको ठगा है- चिराग 
चिराग ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने किसी को नहीं छोड़ा, सबको ठगा है. CM नीतीश कुमार आज फिर पलटी मरने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी को वे डरा रहें हैं. कभी जनता को डराते हैं, कभी जंगल राज का डर दिखाते थे.  उन्होंने आगे कहा कि चिराग मॉडल 2 नीतीश कुमार को नुकसान करेगा. क्योंकि यह मॉडल जनता की आवाज है. 

ये भी पढ़ें- अग्निपथ स्कीम : विरोध में लखीसराय में फूंकी गई थी ट्रेन, अब नक्सलियों के साथ जुड़ा प्रोफेसर का नाम

Trending news