Jharkhand Politics: 'ईडी के अधिकारियों को फंसाने की साजिश', बाबूलाल का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950260

Jharkhand Politics: 'ईडी के अधिकारियों को फंसाने की साजिश', बाबूलाल का बड़ा आरोप

Jharkhand Politics: झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद पांडे ने कहा कि बाबूलाल मरांडी और पूरी बीजेपी को हेमंत फोबिया हो गया है. उनको हेमंत सोरेन सपने में भी नजर आने लगे हैं.

बाबूलाल का बड़ा आरोप (File Photo)

Jharkhand Politics: झारखंड चीफ मिनिस्टर ऑफिस पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बड़ा आरोप लगाया है. चीफ मिनिस्टर ऑफिस के इशारे पर इडी के अधिकारियों की फसाने की साजिश के आरोप के बाद झारखंड में सियासत गर्म हो गई है

बाबूलाल मरांडी ने X पर पोस्ट कर राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने लिखा कि सीएमओ के इशारे पर पुलिस के आला अधिकारी सिटी एसपी पर दबाव बना रहे हैं कि इडी के चुनिंदा अधिकारियों को आदिवासी उत्पीड़न मामलों में अभियुक्त बनाया जाए. बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री को चेताते हुए कहा कि आपके काले साम्राज्य का अंत पहले ही हो चुका है इसीलिए कोई ऐसा काम ना करें जिससे आने वाली पीढ़ी आप पर थूके.

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बाबूलाल मरांडी के पोस्ट का समर्थन कहते हुए कहा कि राज्य में सरकार के इशारे पर जो पदाधिकारी कम कर रहे हैं उन्हें यह बात भूलनी नहीं चाहिए कि कल सरकार बदलेगी. तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ेगा. वहीं उन्होंने कहा कि जांच की आज सीएमओ तक पहुंच गई है कि किस तरीके से वहां के निर्देश पर पुलिस पदाधिकारी पर दबाव बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: सीएम नीतीश कुमार ने अपने 'सेक्स ज्ञान' पर माफी मांगी, बयान भी वापस लिया

बाबूलाल मरांडी की तरफ से लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद पांडे ने कहा कि बाबूलाल मरांडी और पूरी बीजेपी को हेमंत फोबिया हो गया है. उनको हेमंत सोरेन सपने में भी नजर आने लगे हैं. बाबूलाल मरांडी किस राज्य में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं इसीलिए अनाप-शनाप आप सरकार और सरकार के मुखिया पर लगा रहे हैं पहले पत्र वीर थे अब ट्विटर वीर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए 'सेक्स ज्ञान' पर आरसीपी सिंह ने किया पलटवार

बाबूलाल मरांडी के सोशल पोस्ट पर कटाक्ष करते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि बाबूलाल मरांडी को तो यह सोशल साइट्स हैंडल करना भी नहीं आता होगा. यह सब कुछ आरएसएस हेडक्वार्टर के इशारे पर होता है. क्योंकि जो भी नेता बीजेपी में जाते हैं उनके हर बयान हर पोस्ट पर नागपुर से निगरानी रखी जाती है और जिस तरीके से बाबूलाल ने एक्स पर पोस्ट किया है वह निंदनीय है. क्योंकि किसी मुख्यमंत्री पर कोई थूकने वाला नहीं होगा यह बाबूलाल का बयान नहीं हो सकता आदिवासी ऐसी भाषाओं का इस्तेमाल नहीं करते हैं यह आरएसएस और बीजेपी का काम है. वही बाबूलाल मरांडी के तमाम आरोपों को खारिज करते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है जो बीजेपी को नहीं पच रहा है इसीलिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news