CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल कराने का वीडियो वायरल, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2328697

CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल कराने का वीडियो वायरल, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

CSIR exam: तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल करवाने का वीडियो वायरल! तथाकथित 'एग्जाम वॉरियर' की सरकार ने देश के सभी exams की यह हालत कर दी है कि परीक्षा माफिया खुले आम सीना ठोक कर नकल करवाते हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि 'साहब' और भाजपा उनका पूरा साथ देंगे और परीक्षा रद्द नहीं होने देंगे.

CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल करवाने का वीडियो वायरल

CSIR exam: बिहार में परीक्षाओं में पेपर लीक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि इस बीच CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल करवाने का वीडियो वायरल हो गया. परीक्षा में नकल का वीडियो सामने आते ही विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. नेता प्रतिक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर इस वीडियो को पोस्ट किया. साथ ही उन्होंने सरकार को घेरा.

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि CSIR की परीक्षा में खुलेआम नकल करवाने का वीडियो वायरल! तथाकथित 'एग्जाम वॉरियर' की सरकार ने देश के सभी exams की यह हालत कर दी है कि परीक्षा माफिया खुले आम सीना ठोक कर नकल करवाते हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि 'साहब' और भाजपा उनका पूरा साथ देंगे और परीक्षा रद्द नहीं होने देंगे. NEET की भांति कह देंगे कि प्रश्नपत्र लीक होना या परीक्षा केंद्रों में कदाचार होना कोई बड़ी बात नहीं है. इसके लिए परीक्षा रद्द करना ठीक नहीं.

यह भी पढ़ें: BPSSC SI Result: बिहार पुलिस SI भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतने कैंडिडेट हुए पास

बता दें कि राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 5 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को नीट परीक्षा पेपर लीक पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर नीट प्रश्नपत्र लीक घोटाले के लिए उन्हें दोषी ठहराने का प्रयास करने की आलोचना की थी. तेजस्वी यादव ने सत्तारूढ़ एनडीए को चुनौती दी कि अगर सबूत हैं तो उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए.

Trending news