रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे सासाराम, सम्राट चौधरी के नेतृत्व पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1732713

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे सासाराम, सम्राट चौधरी के नेतृत्व पर कह दी बड़ी बात

Bihar Politics: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी पूरे देश में कार्यक्रम कर रही है. इस कार्यक्रम में मोदी सरकार के द्वारा इन 9 सालों में किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताया जा रहा है. इसी कड़ी बिहार में बीजेपी के कार्यक्रम कर रही है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे सासाराम, सम्राट चौधरी के नेतृत्व पर कह दी बड़ी बात

सासाराम: Bihar Politics: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी पूरे देश में कार्यक्रम कर रही है. इस कार्यक्रम में मोदी सरकार के द्वारा इन 9 सालों में किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताया जा रहा है. इसी कड़ी बिहार में बीजेपी के कार्यक्रम कर रही है. सासाराम में भारतीय जनता पार्टी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में भाग लेने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. साथ ही साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की भी तारीफ की.

 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह दुल्हन के पांव घर में पड़ते ही लोगों को समझ में आ जाता है कि घर-परिवार का भविष्य कैसा है? ठीक उसी तरह प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जब से बिहार का बागडोर संभाले हैं, तब से ऐसा लगने लगा है कि बिहार की भाजपा को उसका सम्राट मिल गया है और भाजपा का यह सम्राट बिहार के जन-जन पर राज करेगा. ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है. उन्होंने इशारों इशारों में सम्राट चौधरी के नेतृत्व की घोषणा कर दी तथा कहा कि पांव से लेकर सिर तक देखने के बाद उनके हृदय में ऐसा लग रहा है कि बिहार का सम्राट मिल गया है.

उन्होंने दावा किया कि सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बिहार में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. बता दें कि वह सासाराम के जमुहार में स्थित देव मंगल सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी किया. केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी उपस्थित हुए. साथ ही भाजपा सांसद छेदी पासवान, सुशील सिंह, विधान परिषद निवेदिता सिंह, संतोष सिंह आदि भी उपस्थित हुए.

इनपुट- अमरजीत यादव

ये भी पढ़ें- फुटपाथ दुकानदारों के सामने झुकी निगम, अगले आदेश तक सड़क किनारे ही लगेंगी दुकानें

Trending news