Bihar Politics: साबरमती ट्रेन डिरेल प्रकरण को गिरिराज सिंह ने बताया साजिश, सूरत मामले पर कांग्रेस को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422494

Bihar Politics: साबरमती ट्रेन डिरेल प्रकरण को गिरिराज सिंह ने बताया साजिश, सूरत मामले पर कांग्रेस को घेरा

Bihar Politics: भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने साबरमती ट्रेन डिरेल करवाने की कोशिश को साजिश बताते हुए कहा कि देश में रेल दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही है.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को साबरमती ट्रेन डिरेल और सूरत की घटना पर बयान दिया. उन्होंने इन दोनों घटनाओं पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, “साबरमती ट्रेन डिरेल करवाने की कोशिश की गई. उस समय भी मैंने कहा था कि यह रेलवे की गलती नहीं है, यह साजिश है, एक प्रयोग है, भारत को अस्त-व्यस्त करने की, भारत में रेल यात्रियों के बीच दहशत फैलाने की. कालिंदी एक्सप्रेस तो सीधा-सीधा दूसरा गोधरा कांड था. गैस सिलेंडर, बारूद, माचिस, पेट्रोल यह सब बताता है कि यह दूसरा गोधरा कांड करने की साजिश थी. यह देश में ऐसा माहौल तैयार करना चाहते हैं कि कोई यात्री ट्रेन पर ना बैठे और यह एक खास समुदाय के लोग हैं, उस समुदाय को प्रोटेक्शन देने का काम कांग्रेस की टूल किट करती है.”

उन्होंने आगे कहा, “अखिलेश यादव की जुबान इसको लेकर बंद है. अभी तक कालिंदी एक्सप्रेस पर बयान नहीं आया. लेकिन, विदेश में जाकर नरेंद्र मोदी को गाली देना और देश को गाली देना, यह राहुल गांधी को आता है. भारत के अंदर साजिश चल रही है कि उसे अस्त-व्यस्त कैसे किया जाए. भारत में यह दूसरा गोधरा जैसा डर फैलाने के बराबर है.”इसके अलावा, गिरिराज ने सूरत की घटना पर भी अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा, “सूरत की घटना कोई आम घटना नहीं ह.। मैं तो वहां के गृह मंत्री हर्ष संघवी को धन्यवाद देता हूं. उन्होंने रात भर में इन आतंकियों को पकड़ा, यह आतंकी वहां भी कांग्रेस के टूल किट हैं, दहशत फैलाओ, वातावरण खराब करो, क्या हिंदुओं ने कभी सूरत या देश के किसी कोने में ताजिया पर कभी पत्थर फेंका?”

ये भी पढ़ें- Bihar News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से भिड़ा मुखिया का बेटा,पति के साथ हुई हाथापाई

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के लोगों ने कहा था कि भारत को बांग्लादेश बनाऊंगा. कांग्रेस की साजिश को याद कीजिए, उन्होंने कहा था भारत को बांग्लादेश बनना पड़ेगा. यह लोग बांग्लादेश बनाने की साजिश कर रहे हैं और यह सब उसी का दुष्परिणाम है. गणेश चतुर्थी के दिन सूरत में हमला करना, यह कांग्रेस के टूल किट का हिस्सा है. अगर नहीं है, तो अभी तक अखिलेश यादव या कांग्रेस के किसी नेता का बयान क्यों नहीं सामने आया.”

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news