बिहार में महागठबंधन एकजुट और सशक्त तमाम विपक्षी दलों के दावों के बीच बोले ललन सिंह
Advertisement

बिहार में महागठबंधन एकजुट और सशक्त तमाम विपक्षी दलों के दावों के बीच बोले ललन सिंह

बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने बिहार में महागठबंधन को एकजुट बताया है‌.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने बिहार में महागठबंधन को एकजुट बताया है‌. इसके साथ ही बता दें कि एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लाख प्रयास कीजिए लेकिन बिहार में महागठबंधन एकजुट और सशक्त है. 

ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कनफूसका पार्टी है और रोज प्रचार प्रसार करते रहता है कि महागठबंधन में दरार है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन अटूट है और उसका संकल्प है 2024 में बीजेपी को सत्ता से खदेड़ कर बाहर करना. 

ये भी पढ़ें- रांची में सेना जमीन घोटाला, पूर्व DC छवि रंजन को बेल के लिए करना होगा इंतज़ार

पकों बता दें कि मुंगेर सांसद सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह एक दिवसीय दौरे को लेकर लखीसराय पहुंचे हैं. जहां वह हलसी प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए. 

आपको बता दें कि बिहार में सियासी सरगर्मी महागठबंधन के दलों के बीच चल रहे बयानों की वजह से बढ़ी हुई है. एक तरफ बिहार के शिक्षा विभाग के सचिव केके पाठक और मंत्री चंद्रशेखर के बीच चल रही जंग ने विपक्षियों को बोलने का मौका दे दिया है. वहीं दूसरी तरफ राजद के विधान पार्षद सुनील सिंह के द्वारा लगातार नीतीश कुमार पर किया जा रहा हमला भी कई सवाल खड़े कर रहा है. हालांकि इस मामले पर ललन सिंह के बयान के बाद थोड़ा विराम जरूर लगा और महागठबंधन में सब ठीक है यह दिखाने के लिए नीतीश कुमार लालू यादव के दोनों सुपुत्र और बिहार सरकार में मंत्री तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के साथ विधानसभा सत्र के लिए पहुंचे. 

वहीं नीतीश कुमार ने आज राजद के विधान पार्षद सुनील सिंह को भी जमकर लताड़ लगाई और तब तेजस्वी यादव वहां उपस्थित थे. इस दौरान जब बात ज्यादा बढ़ गई तो तेजस्वी को बीच-बचाव भी करना पड़ा. नीतीश ने तो सुनील सिंह को यहां तक पूछ लिया कि आप अमित शाह से क्यों मिले. क्या बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. अगर आपको जाना है तो जाइए. इस सब के बीच भी ललन सिंह ने विपक्ष के तमाम दावों पर अपने बयान के जरिए पानी फेर दिया है. 

राज किशोर मधुकर

Trending news