Hament Soren: होटवार जेल से बाहर आए हेमंत, बेटे से मिलकर शिबू सोरेन हुए भावुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312637

Hament Soren: होटवार जेल से बाहर आए हेमंत, बेटे से मिलकर शिबू सोरेन हुए भावुक

Hament Soren: झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद हेमंत सोरेन होटवार जेल से बाहर निकल गए हैं. जेल से रिसीव करने के लिए उनकी पत्नी कल्पना सोरेन और छोटा भाई बसंत सोरेन और मंत्री हफीजुल हसन पहुंचे थे.

हेमंत सोरेन

रांची: झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन होटवार जेल से बाहर निकाल गये है. हेमंत सोरेन को जेल से रिसीव करने के लिए उनकी पत्नी कल्पना सोरेन और छोटा भाई बसंत सोरेन और मंत्री हफीजुल हसन पहुंचे थे. बता दें कि हाईकोर्ट से लगभग 148 दिनों के बाद उन्हें जमानत मिली है. होटवार जेल से बाहर निकलने पर हेमंत सोरेन के चेहरे पर खुशी दिख रही थी और वो काफी कॉन्फिडेंस में थे. उनके चेहरे पर बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी थी और कंधे पर लाल व सफेद रंग का गमछा रखा हुआ था. वहीं, होटवार जेल के बाहर कार में बैठने से पहले हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया.

जेल से निकलने के बाद चेहरे पर मुस्कुराहट लिए कार पर सवार होकर सीधे अपने पिता शिबू सोरेन से मिलने उनके आवास पहुंचे. जहां उन्होंने अपने माता और पिता का आशीर्वाद लिया. इससे पूर्व पीएमएलए कोर्ट में 50-50 हजार के दो निजी मुचलके जमा करने के बाद कोर्ट ने रिलीज ऑर्डर जारी किया. राज्य सरकार के मंत्री बसंत सोरेन और कुमार सौरव हेमंत सोरेन के बेलर बने हैं. जिसके बाद रिलीज ऑर्डर होटवार भेजा गया. कागजी प्रक्रिया को पूरी करने के बाद हेमंत सोरेन जेल से बाहर निकल गए हैं. अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भी ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आए,

हेमंत सोरेन ने अपनी बातों को रखते हुए कहा कि आखिर किस परिस्थिति में उन्हें जेल में डाला गया था यह किसी से छुपाया नहीं है लेकिन कानून व्यवस्था पर भरोसा था और यही वजह है कि उन्हें जमानत दे दी गई है. वहीं उन्होंने आर्डर शीट का भी जिक्र करते हुए कहा कि जमानत में कई ऐसी बातों को जो आपके बीच भी आएगी. वहीं आने वाली दिनों के रणनीति के सवाल पर वो मजाकिये अंदाज में नज़र आये. हेमंत सोरेन के जमानत के मामले पर पत्नी कल्पना सोरेन भी बेहद खुश और उत्साहित नजर आई. उन्होंने तमाम लोगों का धन्यवाद किया तो इधर हेमंत सोरेन के पिता शिबू सोरेन और माता रूपी देवी भी बेहद भावुक दिखाई दी.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़ें- BPSC Headmaster Exam: फटा प्रश्न पत्र देख भड़के अभ्यर्थी, BPSC हेडमास्टर परीक्षा में पेपर लीक आरोप!

Trending news