Ulgulan Rally: रांची में कल होगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, उलगुलान महारैली में आएंगे देशभर नेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213994

Ulgulan Rally: रांची में कल होगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, उलगुलान महारैली में आएंगे देशभर नेता

Ulgulan Rally: झारखंड की राजधानी में 21 अप्रैल को इंडिया गठबंधन की ओर से उलगुलान महारैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली में देशभर के तमाम बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना है.

उलगुलान महारैली

रांची:  राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में कल यानी 21 अप्रैल को इंडिया गठबंधन की ओर से उलगुलान न्याय महारैली का आयोजन होने जा रहा है. इस उलगुलान न्याय महारैली में देशभर से इंडिया गठबंधन के तमाम बड़े नेता शामिल होने जा रहे हैं. इस रैली के मंच से दो ऐसी पत्नियां हुंकार भरेंगी जिनके पति आज जेल में है. एक तरफ झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन होगी तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल इस मंच से हुंकार भरेंगे. इस रैली के जरिए इंडिया गठबंधन के सभी नेता केंद्र सरकार को घेरेंगे.

दिल्ली और मुंबई की तर्ज पर अब रांची में भी विपक्ष का मंच सजने जा रहा है और इस मंच से इंडिया गठबंधन के नेता केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे. इस महारैली में कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे तो वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से सुनीता केजरीवाल , संजय सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान होंगे. राजद की ओर से लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव होंगे. इनके साथ अखिलेश यादव, जम्मू कश्मीर से फारूक अब्दुल्ला और लेफ्ट से दीपांकर भट्टाचार्य शामिल होंगे. झारखंड मुक्ति मोर्चा के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है और इस रैली में झामुमो के तमाम विधायक ,सांसद और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम स्थल का झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने जायजा लिया. उन्होंने रैली को लेकर कहा कि मैं कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और कल इंडिया गठबंधन का उलगुलान महारैली है. हेमंत सोरेन के गिरफ्तार होने के बाद झामुमो ने पूरे प्रदेश में न्याय यात्रा डेढ़ महीना तक चलाया तो उसका यह समापन भी है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस रैली के जरिए लोकतंत्र को बचाना है और संविधान को बचाना है. वहीं उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में हमने जनादेश हासिल किया था और केंद्र सरकार ने इसे अव्यवस्थित किया है. कल इस रैली के माध्यम से हम देश को बताने का काम करेंगे की केंद्र सरकार क्या काम कर रहा है. केंद्र सरकार तानाशाह जैसा काम कर रहा है.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- कोई इतना बच्चा पैदा करता है क्या... नीतीश कुमार ने लालू पर किया हमला, बयान से मचा घमासान

Trending news