JDU कार्यकारी अध्यक्ष ने दरभंगा एयरपोर्ट की मोदी के मंत्री से की शिकायत, कर दी ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431416

JDU कार्यकारी अध्यक्ष ने दरभंगा एयरपोर्ट की मोदी के मंत्री से की शिकायत, कर दी ये मांग

Bihar News: जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु दरभंगा पर यात्रियों को होने वाले असुविधाओं को लेकर शिकायत की है.

दरभंगा एयरपोर्ट

दरभंगा:  बिहार का दरभंगा एयरपोर्ट आए दिन चर्चा में बना रहता है. यहां फ्लाइट को कभी भी रद्द कर दिया जाता है तो कभी उड़ान को ही देर कर दिया जाता है. ऐसे में यात्रियों को काफी देर तक इंतजार करना पड़ता है. कई बार तो फ्लाइट में बैठने के बाद भी यात्रियों को उतार दिया जाता है. एयरपोर्ट पर फ्लाइट की सही जानकारी देने वाला भी कोई नहीं है. इस बीच दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों को होने वाले असुविधा के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने इस ओर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु का ध्यान खींचा है.

संजय कुमार झा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रिय राम मोहन नायडू किंजरापु जी मैं एक एयरलाइन की अनियमित सेवा के कारण दरभंगा -दिल्ली के यात्रियों की निरंतर पीड़ा को उजागर करना चाहता हूं. आज बोर्डिंग शुरू होने से मात्र 5 मिनट पहले एक उड़ान रद्द कर दी गई. यह महत्वपूर्ण है कि आप कृपया इस एयरलाइन को सुधारात्मक उपाय करने के लिए कहें और अन्य एयरलाइनों को इस मार्ग पर उड़ान भरने के लिए समय स्लॉट दें क्योंकि यात्रियों को परेशान करने से रोकने का यही एकमात्र तरीका है. दरभंगा उड़ान योजना के तहत सबसे सफल हवाई अड्डों में से एक है.

ये भी पढ़ें- दोनों जिद्दी हैं, आज न इंद्र थमे और न ही नरेंद्र, बारिश ने हेलीकॉप्टर का रास्ता रोका तो सड़क मार्ग से पहुंचे

बता दें कि दरभंगा पर यात्रियों को होने वाले असुविधा को लेकर लगातार आवाज उठाई जा रही है. इससे पहले दरभंगा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने भी राम मोहन नायडू किंजरापु को इस मामले से अवगत कराया था. दरअसल दरभंगा एयरपोर्ट पर कभी भी फ्लाइट को कैंसिल कर दिया जाता है. यात्री निर्धारित समय पर बोर्डिंग तो करते हैं लेकिन फ्लाइट कब जाएगी या नहीं जाएगी इसके बारे में कोई निश्चित नहीं रहता है. ऐसे में यात्रियों को भूखे प्यासे ही हवाई अड्डे पर बैठना पड़ता है. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news