दोनों जिद्दी हैं, आज न इंद्र थमे और न ही नरेंद्र, बारिश ने हेलीकॉप्टर का रास्ता रोका तो सड़क मार्ग से पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431354

दोनों जिद्दी हैं, आज न इंद्र थमे और न ही नरेंद्र, बारिश ने हेलीकॉप्टर का रास्ता रोका तो सड़क मार्ग से पहुंचे

Narendra modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर दौरे पर बारिश ने खलल डालने की पूरी कोशिश की, लेकिन पीएम सड़क मार्ग से जमशेदपुर पहुंचकर वहां की जनता से संवाद किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जमशेदपुर: इंद्र बारिश के देवता हैं. जमशेदपुर में दिन भर बारिश होती रही. एक बार तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा कैंसिल होने की भी आ गई. कुछ नेताओं ने दौरा कैंसिल होने का ट्वीट भी कर दिया पर नरेंद्र मोदी के नाम में भी इंद्र है. भगवान इंद्र जिद्दी देवता हैं तो नरों में इंद्र यानी नरेंद्र क्या कम जिद्दी हैं. वे सड़क मार्ग से जमशेदपुर जा पहुंचे. दरअसल पीएम मोदी आज झारखंड के दौरे पर है. पीएम के दौरे को लेकर सारी तैयारी पुरी कर ली गई थी. जमशेदपुर के लोग काफी बेसब्री से अपने पीएम का शहर का अपने शहर में इंतजार कर रहे थे. लेकिन पीएम मोदी जब जमशेदपुर जाने के लिए झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे को पचा चला की वहां बारिश हो रही है. जिसके बाद ये खबर आई की पीएम का जमशेदपुर दौरा कैंसिल किया जा सकता है.

बता दें कि पीएम मोदी जमशेदपुर में 6 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन करने के साथ साथ कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले थे. लेकिन खराब होने के कारण रांची एयरपोर्ट से उनका हेलीकॉप्टर जमशेदपुर के लिए उड़ान नहीं भर सका. जिसके बाद पीएम मोदी ने रांची एयरपोर्ट से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई. पीएम ने इसके बाद ऑनलाइन माध्यम से ही जनसभा को भी संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी ने तय किया की बारिश भले ही उन्हें आसमान मार्ग से जमशेदपुर जाने रोक सकता है लेकिन सड़क मार्ग से तो जमशेदपुर पहुंचा ही जा सकता है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Jharkhand Visit: झारखंड में पीएम का ‘जाहवा’ से स्वागत, एयरपोर्ट पर महिला ने मोदी के कान पर लगाया करमा पर्व का प्रतीक

सड़क मार्ग से जमशेदपुर पहुंचने का बाद पीएम मोदी ने गोपाल मैदान में लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आपसे वादा किया था आमने सामने आकर बात होगी. सुबह रांची पहुंचा तो मौसम खराब था ,तो तय किया सड़क के रास्ते जमशेदपुर जाऊंगा. रास्ते भर बारिश आशीर्वाद बरसा रही थी. भीगते हुए लोग हाथ में झंडा लेकर रास्ते में खड़े थे. ये प्यार और आशीर्वाद मेरे जीवन की पूंजी है. बारिश कितनी ही तेज क्यों न हो पर कोई रुकावट मुझे आपसे अलग नहीं कर सकती है.

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news