PM Modi News: PM मोदी के रास्ते में खराब मौसम भी नहीं लगा सका अड़ंगा, अब सड़क मार्ग से जा रहे जमशेदपुर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430907

PM Modi News: PM मोदी के रास्ते में खराब मौसम भी नहीं लगा सका अड़ंगा, अब सड़क मार्ग से जा रहे जमशेदपुर

PM Modi Jamshedpur Tour: जमशेदपुर के गोपाल मैदान में पीएम मोदी परिवर्तन संकल्प महारैली को संबोधित करने वाले हैं. खराब मौसम के कारण पहले पीएम के दौरे को रद्द किए जाने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन अब प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से जमशेदपुर जा रहे हैं.

सड़क मार्ग से जमशेदपुर जा रहे PM मोदी

PM Modi Jamshedpur Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 15 सितंबर) झारखंड दौरे पर हैं. यहां प्रधानमंत्री 6 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन करने के अलावा कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास किया. हालांकि, खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री मोदी को रांची एयरपोर्ट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही ट्रेनों को हरी झंडी दिखानी पड़ी. इसके बाद पीएम ने ऑनलाइन माध्यम से ही जनसभा को संबोधित किया. रांची से हेलीकॉप्टर के जरिए पीएम मोदी को जमशेदपुर जाना था, लेकिन खराब मौसम से यह नहीं हो सका. इसके बाद पीएम मोदी का जमशेदपुर दौरा कैंसिल होने की जानकारी आई. हालांकि, अब जानकारी मिल रही है कि पीएम मोदी सड़क मार्ग से जमशेदपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. यानी खराब मौसम भी प्रधानमंत्री मोदी को जमशेदपुर जाने से रोक नहीं सका. 

जमशेदपुर में पीएम मोदी के 4 कार्यक्रम सुनिश्चित हैं. बीजेपी ने जमशेदपुर के गोपाल मैदान में परिवर्तन संकल्प महारैली का आयोजन किया है. इस रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करने वाले हैं. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रांची एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से पीएम जमशेदपुर रवाना हुए. बता दें कि खराब मौसम के कारण पीएम के हेलीकॉप्टर को रांची से जमशेदपुर के लिए उड़ान की अनुमति नहीं मिली तो उन्होंने सड़क मार्ग से ही जमशेदपुर के लिए जाने का विकल्प चुना. झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है उससे पहले पीएम झारखंड के लौह नगरी पहुंच कर कार्यकर्ताओं के जोश भरने का काम करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- PM के 3 फैसलों से दलहन, चावल और प्याज के किसानों को म‍िलेंगी ज्यादा कीमतें- शिवराज

कार्यक्रम में मुख्य रुप से केंद्रीय कृषि मंत्री सह झारखंड चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान, लक्ष्मीकांत बाजपेयी, असम के सीएम एवं झारखंड चुनाव के सह-प्रभारी हिमंता बिस्व सरमा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और पूर्व सीएम चंपई सोरेन सहित पार्टी के कई नेता मंच पर मौजूद रहेंगे. यह सभी गणमान्य नेता मंच पर पहुंच चुके हैं. बता दें कि जमशेदपुर में आयोजित कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की सुबह 9:05 बजे वायु सेवा के विशेष विमान से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए सांसद वीडी राम, चंद्र प्रकाश चौधरी, राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश, प्रदीप वर्मा, विधायक सीपी सिंह, बीजेपी नेता प्रतुल शाहदेव समेत अन्य लोग पहुंचे थे. हालांकि, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन प्रधानमंत्री से मिलने एयरपोर्ट नहीं पहुंचे थे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news