झारखंड में INDIA ने झोंकी पूरी ताकत, आज राहुल कल तेजस्वी संबोधित करेंगे चुनावी जनसभाएं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237870

झारखंड में INDIA ने झोंकी पूरी ताकत, आज राहुल कल तेजस्वी संबोधित करेंगे चुनावी जनसभाएं

Rahul Gandhi & Tejashwi Yadav Jharkhand Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (7 मई) दिन मंगलवार को झारखंड का दौरा करेंगे और कल (8 मई) को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव झारखंड दौरे पर रहेंगे. इस दौरान आज राहुल गांधी विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' गुट के उम्मीदवारों के समर्थन में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

झारखंड में INDIA ने झोंकी पूरी ताकत

रांचीः Rahul Gandhi & Tejashwi Yadav Jharkhand Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (7 मई) दिन मंगलवार को झारखंड का दौरा करेंगे और कल (8 मई) को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव झारखंड दौरे पर रहेंगे. इस दौरान आज राहुल गांधी विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' गुट के उम्मीदवारों के समर्थन में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. 

गांधी चाईबासा के टाटा कॉलेज में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे और सिंहभूम लोकसभा सीट के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) की उम्मीदवार जोबा मांझी के लिए लोगों से वोट करने की अपील करेंगे. 

पार्टी प्रवक्ता सोनल शांति ने कहा, "उनकी चाईबासा में जनसभा का समय सुबह 11.30 बजे निर्धारित है. इसके बाद वह लोहरदगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत के समर्थन में दोपहर करीब दो बजे गुमला के बसिया में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे." 

कल तेजस्वी यादव की लोकसभा क्षेत्र में होगी 6 जनसभा
वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी पलामू लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार ममता भुइयां के लिए धुआंधार जनसभा को करेंगे. तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी 8, 9 और 10 मई को पलामू के विभिन्न इलाकों में लोगों को संबोधित करेंगे. 

जानकारी के अनुसार तेजस्वी 8 मई को छत्तरपुर और भवनाथपुर विधानसभा, 9 मई को चैनपुर और उंटारी रोड इलाके और 10 मई को हुसैनाबाद और गढ़वा-रंका विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे और आरजेडी उम्मीदवार ममता भुइयां के पक्ष में प्रचार प्रसार करेंगे. 

आरजेडी के प्रधान महासचिव संजय यादव ने बताया कि तेजस्वी यादव पलामू के सभी विधानसभा में जनसभा करेंगे. वहीं अन्य सभी लोकसभा क्षेत्रों में भी चुनावी प्रचार करेंगे.
इनपुट- भाषा/श्रवण कुमार सोनी के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand: झारखंड कैश कांड में मंत्री आलमगीर आलम का PS और उसका नौकर गिरफ्तार, मिनिस्टर पर भी गिरेगी गाज?

Trending news