शराबबंदी कानून पर जीतनराम मांझी ने फिर खड़े किये सवाल, कहा-तस्कर बन रहे हैं करोड़पति
Advertisement

शराबबंदी कानून पर जीतनराम मांझी ने फिर खड़े किये सवाल, कहा-तस्कर बन रहे हैं करोड़पति

Jharkhand News In Hindi: सबरी पूजा कार्यक्रम में शिरकत करने चतरा पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के शराब बंदी कानून पर फिर सवाल खड़ा किया हैं.

जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

चतरा: Jharkhand News In Hindi: सबरी पूजा कार्यक्रम में शिरकत करने चतरा पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के शराब बंदी कानून पर फिर सवाल खड़ा किया हैं. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट शराब बंदी कानून पर तंज कसते हुए कहा है कि कानून तो लागू कर दिया गया है, लेकिन उसका कड़ाई से पालन और अनुपालन नही कराया जा रहा है. ऐसे में इस कानून के आड़ में वहां माफिया और तस्कर करोड़पति बन रहे हैं. लेकिन दो रुपये का शराब पीने वाला गरीब हलाल हो रहा है. 

कुंदा प्रखंड मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक महादेव मठ के समीप आयोजित सबरी पूजा में जनसभा को संबोधित करते हुए हम सुप्रीमों ने गरीबों के उत्थान के लिए देश में कॉमन स्कूलिंग सिस्टम लागू करने की मांग की है. साथ ही बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा चलाए जा रहे जन विश्वास यात्रा पर भी चुटकी ली है. 

उन्होंने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष असेंबली में सरकार की गलतियां गिनाने और जनहित के मुद्दों को उठाने के बजाय भागे फिर रहे हैं. यह उनकी मूर्खता है कि वह 17 माह में चार लाख नौकरी देने के दावे कर रहे हैं. अगर सीएम नीतीश कुमार नहीं चाहते तो क्या वह नौकरी दे पाते. उन्होंने तेजस्वी यादव और राजद पर जनता को बरगलाने और गुमराह करने का आरोप लगाया है. 

पूर्व सीएम ने नीतीश कुमार को राजद का साथ छोड़ने पर भी उनका बचाव किया है. उन्होंने कहा कि कहा है कि जनहित में जितने बार भी सरकारें बदलने और पार्टी छोड़ने की जरूरत हो छोड़ना ही चाहिए. नीतीश कुमार ने भी ऐसा ही किया है. बिहार को जलने से बचाने के नियत से ही वह पलटी मार कर एनडीए के साथ आए हैं. जीतन राम मांझी ने कहा है कि आगामी लोकसभा सीट में हम बिहार में 40 के 40 सीट पर रिकॉर्ड वोट से जीत दर्ज करेंगे. वहीं झारखंड के 4 लोकसभा व 10 विधानसभा सीटों पर भी दावेदारी के संकेत दिये हैं. 

Trending news