जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- खेला के अम्पायर HAM थे...
Advertisement

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- खेला के अम्पायर HAM थे...

Bihar Floor Test: नीतीश कुमार के विश्वास मत हासिल करने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसा है.

जीतनराम मांझी का तेजस्वी यादव के बयान पर पटलवार

पटना:Bihar Floor Test: सीएम नीतीश कुमार के द्वारा विश्वास मत हासिल के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने करने पर राज्य की विपक्षी पार्टियों विशेष रूप से आरजेडी पर तंज कसा है.  मांझी ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि खेला के अम्पायर HAM थें,आउर दुसरा लोग बिना अम्पायर के खेला करना चाहता था. ऐसा है,बिना अम्पायर के निर्देश के खेला किजिएगा तो अपना ही नुकसान होगा,वही हुआ.बता दें कि सोमवार को बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है. वोटिंग के दौरान सरकार के पक्ष में 129 वोट पड़े,वहीं इस दौरान आरजेडी सहित सभी विपक्षी सदस्यों ने सदन से वॉकआउट कर दिया.

इससे पहले जीतन राम मांझी को महागठबंधन के दलों की तरफ से मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था. लेकिन मांझी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. लेकिन बताया जा रहा था कि बिहार में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे के ऐलान के बाद से ही मांझी नाराज थे. लेकिन बाद में फ्लोर टेस्ट के समय उन्होंने नीतीश कुमार के पक्ष में ही बने रहने का फैसला किया. बता दें कि बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले मांझी का फोन स्विच ऑफ हो गया था और उनसे संपर्क नहीं हो पाया था.

जिसके बाद बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने जीतनराम मांझी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. एक ओर आरजेडी ने जहां दावा किया था कि बहुमत परीक्षण से पहले खेला होगा, वहीं कांग्रेस ने दावा किया था कि बहुमत परीक्षण में नीतीश सरकार गिरेगी.बता दें कि नीतीश कुमार ने हाल ही में राज्य में विभागों का बंटवारा किया था. विभागों के बंटवारे में जीतनराम मांझी के बेटे को एससी/एसटी कल्याण समेत कुल तीन विभाग दिए गए थे. मांझी ने जिसे लेकर सवाल उठाए थे.

ये भी पढ़ें- दरभंगा AIIMS निर्माण स्थल का केंद्रीय टीम ने किया निरीक्षण, कहा- कहां बनेगा एम्स...

Trending news