Jharkhand BJP: झामुमो पहले ही हार स्वीकार कर चुकी है, इसलिए गीता कोड़ा पर हमला किया: मरांडी
Advertisement

Jharkhand BJP: झामुमो पहले ही हार स्वीकार कर चुकी है, इसलिए गीता कोड़ा पर हमला किया: मरांडी

Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने दावा किया कि झामुमो ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और इस हताशा में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गीता कोड़ा पर हमला किया.

बाबूलाल मरांडी

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की झारखंड इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को दावा किया कि झामुमो ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और इस हताशा में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिंहभूम से भाजपा उम्मीदवार गीता कोड़ा पर हमला किया. मरांडी रांची के हरमू में भाजपा के मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से बात कर रहे थे जिसका हाल में उद्घाटन किया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘झामुमो (झारखंड मुक्ति मोर्चा) ने सिंहभूम में पहले ही हार स्वीकार कर ली है.

हार की हताशा में इसके कार्यकर्ता भाजपा उम्मीदवार को रोक रहे हैं और उन पर हमले कर रहे हैं.’’ झामुमो के इस दावे पर कि ये स्थानीय लोग हैं जिन्होंने कोड़ा के खिलाफ प्रदर्शन किया, मरांडी ने कहा कि वे सभी राज्य में सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता हैं और यह उनके द्वारा की गई नारेबाजी से जाहिर होता है. मरांडी ने कहा, ‘‘कल, मैंने पुलिस से बात की और घटना में संलिप्त लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी का आग्रह किया.’’ कोड़ा ने रविवार को आरोप लगाया था कि गम्हरिया और मोहनपुर में चुनाव प्रचार करने के दौरान उन पर हमला किया गया, जिसमें उनके कुछ समर्थक घायल हो गए.

वहीं प्रदेश भाजपा ने कहा कि पार्टी का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल घटना के सिलसिले में पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह से मिलेगा. बता दें कि सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा और उनके समर्थकों के साथ स्थानिय द्वारा मारपीट की गई. जिसके बाद इस मामले ने खूब तुल पकड़ा. गीता कोड़ा ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने वाले लोग जेएमएम पार्टी के कार्यकर्ता थे.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- Bihar News: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, जमुई के जंगल में मिले दो केन बम, सुरक्षाबलों पर था निशाना

Trending news