Madhepura News: अखिल भारतीय यादव महासभा में ऐसा क्या हुआ कि मंच से माइक फेंककर भागे पप्पू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981258

Madhepura News: अखिल भारतीय यादव महासभा में ऐसा क्या हुआ कि मंच से माइक फेंककर भागे पप्पू यादव

Madhepura News: मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा में जमकर मारपीट हुआ. इस दौरान मंच से माइक फेंककर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भाग गए.

अखिल भारतीय यादव महासभा में जमकर मारपीट

Madhepura News: मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में 27 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा के शताब्दी समारोह कार्यक्रम के दौरान मंच पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे. इस दौरान मंच से स्थानीय पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने लोगों को संबोधित कर रहे थे कि इस बीच सुपौल के पिपरा विधानसभा के पूर्व राजद विधायक रघुवंश यादव के समर्थकों ने पप्पू यादव का विरोध करते हुए लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाने लगे, जिससे नाराज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मंच से माइक फेंककर नीचे उतर गए.

वहीं, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर रहे युवक की जमकर धुनाई कर दी. घंटों कार्यक्रम के दौरान आपस में फाइटिंग चलती रही, बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ. दरअसल, मधेपुरा में यादवों को आगामी चुनाव में एकजुट करने के लिए यह कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतीय यादव महासभा के बैनर तले किया गया था. लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही अफरातफरी मच गया. हालांकि, पप्पू यादव ने पहले तो युवक को शांत कराने का प्रयास किया. जब वे शांत नहीं हुए तो वे माइक रखकर मंच से जाने लगे.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर, पढ़ें स्टोरी

इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने पप्पू यादव को मनाने की भरसक कोशिश भी की, लेकिन वे माइक फेंककर मंच से नीचे उतर गए. इसके बाद थोड़ी देर के लिए मंच के समीप भगदड़ मच गया. पप्पू यादव के समर्थकों ने उस युवक की फिल्मी स्टाइल में जमकर पिटाई कर दी. बाद में मौजूद लोगों ने उस को भीड़ से बचाकर मंच पर ले गए. 

ये भी पढ़ें:आप जरा जान लीजिए भूलिए मत! चिराग पासवान के बहाने RJD MLC ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

बता दें कि यादव महासभा के शताब्दी समारोह की तैयारी काफी दिनों से की जा रही थी. आयोजक मंडल की ओर से कार्यक्रम में लगभग एक लाख लोग के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन पंडाल में लगी आधे से अधिक कुर्सियां खाली पड़ी रह गई. पूरे कार्यक्रम में अव्यवस्था चरम पर था मंच पर भी अफरातफरी का माहौल रहा. कार्यक्रम में भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव भी पहुंचे थे. हंगामा को शांत करने के लिए गाना भी शुरू किया, लेकिन मामला उलझता चला गया, जिसके बाद कार्यक्रम बंद कर दिया गया.

रिपोर्ट: शंकर कुमार

Trending news