Bihar News: मुजफ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, कमरे में फंदे से लटकती मिली लाश
Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, कमरे में फंदे से लटकती मिली लाश

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट के समीप एक विवाहिता का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं जानकारी मिलते ही मायके वाले मौके पर पहुंच गए. शव देखने के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है.

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट के समीप एक विवाहिता का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं जानकारी मिलते ही मायके वाले मौके पर पहुंच गए. शव देखने के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है. वहीं घटना को लेकर मायके वाले ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में लग गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. उसके बाद पुलिस आत्महत्या और हत्या की बिंदु पर जांच कर रही है.

घटना के बारे में लड़की के परिजनों ने बताया कि आरती कुमारी की शादी धीरू गुप्ता से 2012 में हुई थी. जिसके बाद उसको एक लड़की और एक लड़का हुआ. इधर कुछ दिनों से आरती को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. लड़के वालों की तरफ से दहेज में जमीन और घर मांगा जा रहा था. दहेज नहीं देने पर उसके साथ ससुराल वाले आए दिन मारपीट किया करते थे. शुक्रवार को भी उसके साथ मारपीट की गई. ससुराल वाले हम लोग को सूचना दिया की आपकी बेटी कमरे में खुद को बंद कर ली है. जिसके बाद उसका फंदे से लटका हुआ शव मिला है.

जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. वहीं पूरे मामले पर नगर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया की थाना क्षेत्र की बहु का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. हमलोग हत्या और आत्महत्या की बिंदु पर जांच कर रहे है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- सहनी और पारस को महागठबंधन और NDA में नहीं मिली जगह, VIP और RLJP किसका बिगाड़ेंगे खेल?

Trending news