Bihar Crime: जमीनी विवाद में खूनी खेल, पांच को मारी गोली, मां-बेटे की मौके पर मौत
Advertisement

Bihar Crime: जमीनी विवाद में खूनी खेल, पांच को मारी गोली, मां-बेटे की मौके पर मौत

Bihar Crime: बिहार के मधुबनी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मंगलवार को जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के सुदय गांव में जमीनी विवाद में नरसंहार जैसी घटना देखने को मिली.

Madhubani Crime

मधुबनी: Bihar Crime: बिहार के मधुबनी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मंगलवार को जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के सुदय गांव में जमीनी विवाद में नरसंहार जैसी घटना देखने को मिली. बताया जा रहा है कि आरोपी संजय झा ने दिन के करीब 11.15 बजे अंधाधुंध फायरिंग करके पहले अपने चचेरे भाई अशोक झा (50) को गोली मारी. वहीं गोली आवाज सुनकर उसे बचाने आई अशोक झा की 80 वर्षीय मां विमला देवी को भी संजय ने गोली मार दी. इस दौरान पर दोनों मां और बेटे की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद गोली की आवाज सुनकर अशोक झा के चाचा शम्भूनाथ झा और उनके पुत्र बमबम झा भी घटनास्थल पर आए. आरोपी ने इन दोनों को भी गोली मार दी.

वहीं संजय झा ने शोर शराबे को सुनकर वहां पहुंचे राकेश पासवान को भी गोली मार दी. इस घटना में शम्भूनाथ झा, बमबम झा और राकेश पासवान को गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसके बाद तीनों को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल से डीएमसीएच रेफर भर्ती किया गया. फुलपरास डीएसपी सुधीर कुमार ने पूरे मामले को लेकर बताया कि एफएसएल टीम को बुलाया गया है. पुलिस टीम को तत्काल संजय झा की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है. गोलीबारी कि इस घटना को अंजाम देने के बाद संजय झा भाग गया है. पुलिस ने उसके परिवार की महिलाओं को सुरक्षा की दृष्टि से अभिरक्षा में लेकर थाने पर पहुंचा दिया है.

बता दें कि संजय झा ने करीब दस राउंड गोलियां चलाई. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि इस परिवार में करीब 5 -7 साल पहले जमीन का बंटवारा पंचायती के माध्यम से हो गया था. संजय आज एक दीवार का निर्माण करवा रहा था. चचेरे भाई अशोक झा ने उसका विरोध करते हुए कहा कि एक बार मापी करवा लो इसके बाद दीवार बनवाना.

ये भी पढ़ें- Bihar Board 12th Exam 2024: छात्राओं को नकल करवा रहा था संविदा कर्मचारी, SDO ने धर दबोचा

Trending news