Bihar Politics: मीटिंग छोड़कर अचानक सीएम हाउस पहुंचे सम्राट चौधरी, अश्विनी चौबे के बयान के बाद एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311317

Bihar Politics: मीटिंग छोड़कर अचानक सीएम हाउस पहुंचे सम्राट चौधरी, अश्विनी चौबे के बयान के बाद एक्शन

Samrat Chaudhary: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी पार्ची कार्यालय में चल मीटिंग को छोड़कर अचानक सीएम नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पहुंच गए.

सम्राट चौधरी

पटना: राजधानी पटना में बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक चल रही थी. इस बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी अचानक मीटिंग छोड़कर सीएम नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पहुंच गए, हालांकि मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद सम्राट चौधरी फिर से मीटिंग में शामिल हुए. जिसके बाद से बिहार के सियासी के गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है.  मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम में बीजेपी कार्यालय में बीजेपी कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक हो रही थी. बैठक में बीजेपी बिहार प्रभारी विनोद तावड़े भी मौजूद थे लेकिन अचानक सम्राट चौधरी बैठक से निकल कर सीएम आवास नीतीश कुमार से मिलने पहुंच गए.

वही इसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा वो हमारे मुख्यमंत्री है. हम लोगों के बीच वार्ता होते रहती है.हम उनसे बात करने गए थे. सीएम के पास जाने में कोई रुकावट है क्या? बीजेपी अपार बहुमत से बिहार में चुनाव जीती है और देश में सरकार बनाई है. अब जनता का काम करना है. लगभग 12 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देनी है और 11 लाख लोगों को सीधा रोजगार देने का काम करना है. नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राज्य में कई एयरपोर्ट के निर्माण होंगे होंगे. कई एक्सप्रेसवे पर हम काम शुरू करने वाले हैं. इन सब चीजों पर चर्चा हम लोग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी से राज्य में क्राइम, लॉ एंड ऑर्डर और योजनाओं को जल्द पूरा करने को लेकर बात की है.साथ ही बीजेपी कोटे के मंत्रियों के विभाग में चल रहे खाली जगहों को भी भरने की बात कही गई है. वहीं सूत्रों की मानें को पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान से नीतीश कुमार नाराज चल रहे हैं. बीजेपी के नेताओं को इस तरह के बयान से बचने की सलाह दी गई है. 

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- Bihar Stadium: मोइनुल हक स्टेडियम का होगा कायाकल्प, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सुविधाओं से होगा लैस

Trending news