‘एक काला नाग है एक गोरा...’ गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399986

‘एक काला नाग है एक गोरा...’ गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार बड़बोले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने सासंद अजय मंडल की तुलना काला नाग से की है. इसके अलावा उन्होंने बुलो मंडल पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

गोपाल मंडल

भागलपुर: सीएम नीतीश कुमार बड़बोले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी यानी जेडीयू के सांसद अजय मंडल और जेडीयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. यहां तक की भागलपुर सांसद को उनके सांवले रंग के कारण उन्हें काला नाग तक दिया. विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने बुलो मंडल को कमीना तक कह दिया. दरअसल बिहपुर विधानसभा के एनडीए कार्यालय में जेडीयू नेताओं के बैठक का आयोजन किया गया था. इस दौरान मंच पर बिहपुर विधायक और अन्य नेताओं के साथ गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल भी मौजूद थे.

विधायक गोपाल मंडल ने जब माइक लिया तो अपने ही दो बड़े नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगे. गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को गाली देते हुए कहा कि उसके पर गोली चला था हम उसके दुश्मन को मरवा कर एनकाउंटर लिखवा दिये थे लेकिन वो कमीना क्या किया. हमको ही नहीं पूछने लगा दोनों नाग है एक गोरा नाग एक काला नाग शाला उस नाग से बचिएगा. हम फाइटर आदमी है गलत आदमी धरा जाए तो मुंडी छोड़कर समूचा धर अलग हो जाएगा. बुलवा कोई बोलता है कोई मुंहे में थप्पड़ मारेंगे.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अनंत सिंह ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान, जेल से निकलने के बाद CM नीतीश से की पहली मुलाकात

गोपाल मंडल ने आगे कहा कि क्या जरूरी था उसको अतिपिछड़ा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का वो तीस मार खां बनने लगा. राजद से भगा दिया तो अब जेडीयू में आ गया है. आगे जेडीयू सांसद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उसके पास संसाधन है रुपये का कमी नहीं है गाड़ी से वसूली किया है. हर दिन उसके घर में एनटीपीसी से पांच लाख आता है. चुनाव के दौरान हम अजय मंडल को बोले सभी को संसाधन मुहैया करवाइए. इतना ही नहीं आगे उन्होंने बिहार के सभी थानाध्यक्षों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए काम नहीं करता है. हम थानेदार को गाली गलौज ही करते हैं.

इनपुट- अश्वनी कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news