Bihar Politics: नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर साधा निशाना, बोले- नीतीश, तेजस्वी चला रहे हैं अपहरण उद्योग
Advertisement

Bihar Politics: नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर साधा निशाना, बोले- नीतीश, तेजस्वी चला रहे हैं अपहरण उद्योग

Bihar Politics: समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मारवाड़ी धर्मशाला के पास बीती रात दुकान बंद कर लौट रहे व्यवसायी से हथियार बंद बदमाशों ने 2 लाख रुपये नकद , लैपटॉप और उसकी स्कूटी लूट कर फरार हो गए थे.

Bihar Politics: नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर साधा निशाना, बोले- नीतीश, तेजस्वी चला रहे हैं अपहरण उद्योग

समस्तीपुर:Bihar Politics: समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मारवाड़ी धर्मशाला के पास बीती रात दुकान बंद कर लौट रहे व्यवसायी से हथियार बंद बदमाशों ने 2 लाख रुपये नकद , लैपटॉप और उसकी स्कूटी लूट कर फरार हो गए थे. इस घटना के विरोध में आज दलसिंहसराय में व्यवसायियों ने बाजार बंद कर पुलिसिया व्यवस्था के खिलाफ विरोध प्रकट किया. इस क्रम में उजियारपुर लोकसभा सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण के दौरान दलसिंहसराय पहुंचकर पीड़ित से मुलाकात किया और घटना की जानकारी ली.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने व्यवसायियों को समुचित सुरक्षा उपलब्ध करने का भरोसा दियाब. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर जमकर निशाना साधा.  केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने आंकड़ों के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 महीनों में अगस्त 2022 से जून 2023 के बीच सूबे में

हत्या : 2370

हत्या का प्रयास : 801

रेप : 375

अपहरण : 172

लूटपाट : 570

चोरी : 680

गोलीबारी : 289

हमला : 235

रंगदारी : 69

कुल 5588 आपराधिक मामले दर्ज किए गए है.

बिहार की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है. सरकार में शामिल लोग एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में लगे है. अपराधी खुलेआम घूम रहे है. कुर्सी लेने और छोड़ने के चक्कर में जेडीयू , आरजेडी और महागठबंधन के लोग लगे हुए है. बिहार के लोग भय के वातावरण में जी रहे है. बिहार को पूरी तरह अपराधियों के हाथ में सौंप दिया गया है. बिहार में एक बार फिर अपहरण उद्योग शुरू हो गया आई. नीतीश कुमार  तेजस्वी के साथ मिलकर अपहरण उद्योग चलवा रहे है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- बिहार में बीस हजार रुपये रिश्वत लेते राजस्व कर्मचारी गिरफ्तार, पूछताछ के बाद कोर्ट में पेशी

Trending news