Opposition Meeting: जब भाजपा के झांसे में आ गए थे लालू! बताई- 'भिंडी इंजीनियरिंग' से लेकर 11 बैंक अकाउंट खुलवाने तक की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1851116

Opposition Meeting: जब भाजपा के झांसे में आ गए थे लालू! बताई- 'भिंडी इंजीनियरिंग' से लेकर 11 बैंक अकाउंट खुलवाने तक की कहानी

भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी गठबंधन INDIA की बैठक खत्म होने के बाद सबसे ज्यादा जोश में लालू यादव नजर आए.

(फाइल फोटो)

Opposition Meeting: भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी गठबंधन INDIA की बैठक खत्म होने के बाद सबसे ज्यादा जोश में लालू यादव नजर आए. पॉलिटिकल इंजीनियरिंग के बादशाह लालू यादव इस दौरान मीडिया के सामने टमाटर भिंडी इंजीनियरिंग से लेकर भाजपा के झांसे में आने तक बहुत कुछ कह गए, वहीं उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में कुछ ऐसा भी कहा जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग खूब मुस्कुराए भी. 

लालू मीडिया के सामने मजाकिया अंदाज में भाजपा पर कटाक्ष करते रहे और कहा कि वह भी भाजपा क झांसे में फंस गए थे. 2014 के चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आपलोगों को तो याद ही होगा कि कितना झूठ बोलकर और अफवाह फैलाकर भाजपा सत्ता में आई थी. भाजपा ने देश के कई नेताओं का नाम तब चुनाव में प्रचारित किया था कि इनका पैसा स्वीस बैंक में है, उसमें मेरा भी नाम था. तब नरेंद्र मोदी ने कहा था कि स्विस बैंक से पैसा लाकर देश की जनता के खाते में 15-15 लाख रुपए डालेंगे. खूब खाता खुलवाया. मैंने भी अपने बेटा-बेटी, पत्नी और स्वयं का 11 खाता खुलवाया था कि 15 से गुणा करके देखिए कितना रुपया आ जाता. 

ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A बैठक का बदला मंजर, जब लालू बोले- ममता, बालू निकल गए तो हम भी...

उन्होंने कहा कि पशुपालन में हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया, भ्रष्टाचार तो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. सबका खाता खुलवा दिया और किसी को एक पैसा नहीं दिया क्योंकि सारा पैसा तो इन्हीं सब का था.  

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है. टमाटर का हाल तो आप जान ही रहे हैं उसमें अब कोई स्वाद नहीं है, भिंडी भी 60 रुपए किलो हो गया है. वहीं गुजरात दंगे का जिक्र करते हुए लालू यादव ने अपने अंदाज में चुटकी भी ली. उन्होंने कहा कि गुजरात दंगे के बाद पूरी दुनिया में भारत के खिलाफ आवाज उठ रही थी. हम सब विपक्षी नेता संसद के फ्लोर पर गमछा बिछाकर बैठ गए थे कि गिरफ्तार कीजिए तभी उठेंगे. माहौल गर्मा गया था. ममता दीदी आज हमारे साथ हैं वह भी थीं, टीआर बालू भी थे. किसी ने बताया दोनो निकल गए हैं. लालू ने कहा जब समय निकल गए हैं तो हम भी निकल जाते हैं हमारा भी फ्लाइट का टाइम है. इतना सुनकर सभी नेता हंसने लगे. 

Trending news