दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने की शिक्षक घोटाले में टिप्पणी, कहा- पार्थ चटर्जी को पार्टी से करें बर्खास्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279713

दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने की शिक्षक घोटाले में टिप्पणी, कहा- पार्थ चटर्जी को पार्टी से करें बर्खास्त

जाप नेता पप्पू यादव, पेशी के लिए दरभंगा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि करोड़ों-करोड़ों रुपये पकड़ाए हैं. साथ ही यह भी कहा कि ममता दीदी को पार्थ चटर्जी को पार्टी से तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए. 

दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने की शिक्षक घोटाले में टिप्पणी, कहा- पार्थ चटर्जी को पार्टी से करें बर्खास्त

पटनाः Pappu Yadav:आचार संहिता उल्लंघन मामले में दरभंगा व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पं. बंगाल के एक मामले को लेकर बड़ी टिप्पणी कर दी. असल में पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में उन्होंने मीडिया से कहा कि ममता दीदी, पार्थ चटर्जी को तत्काल पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए. साथ ही कहा की जब्त पैसा को जनता के खाते में भेज देना चाहिए. वही सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि क्या विपक्ष के पास ही पैसा है, सत्तापक्ष चुनाव में दस दस हजार करोड़ रुपया कहां से लाती है.

दरभंगा पहुंचे थे पप्पू यादव
जाप नेता पप्पू यादव, पेशी के लिए दरभंगा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि करोड़ों-करोड़ों रुपये पकड़ाए हैं. साथ ही यह भी कहा कि ममता दीदी को पार्थ चटर्जी को पार्टी से तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए. पप्पू यादव ने कहा मैं बार-बार कहता हूं पॉलिटिशियन, पॉलिटिकल पार्टी, ब्यूरोकैट एवं माफिया का गठबंधन है. पकड़ाए पैसे की पूरी जांच हो और वह पैसा जनता के खाते में भेज दिया जाय. साथ ही अविलंब तीन महीना के अंदर स्पीडी ट्रायल कर सजा दी जाय. 

कई सवालों के दिए जवाब
तृणमूल कांग्रेस के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के मंत्रिमंडल से हटाने पर पप्पू यादव ने कहा, ममता दीदी चप्पल में दुनिया के लिए एक आदर्श हैं. ईडी से सवाल पूछते हुए पप्पू यादव ने कहा की क्या विपक्ष के पास ही है पैसा है. सत्ता पक्ष चुनाव में दस दस हजार करोड़ रुपया कहां से लाती है. बता दें कि वर्ष 2015 में विधानसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का मामले में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में पप्पू यादव पूर्व में ही जमानत ले चुके थे, लेकिन उस मामले में कोर्ट की तारीख पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका जमानत रद्द हो गया था. 

यह भी पढ़िएः Monkeypox in Jharkhand: मंकी पॉक्स के मामले को लेकर रामगढ़ जिला प्रशासन सतर्क, सिविल सर्जन ने दिए जरूरी निर्देश

Trending news