Bihar: महागठबंधन में पप्पू यादव की नहीं कोई पूछ फिर भी दिया अगस्त तक का अल्टीमेटम, तेजस्वी यादव पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1786210

Bihar: महागठबंधन में पप्पू यादव की नहीं कोई पूछ फिर भी दिया अगस्त तक का अल्टीमेटम, तेजस्वी यादव पर कही ये बात

बेंगलुरु में हुई विपक्ष की दूसरी बैठक में भी पप्पू यादव को नहीं बुलाने से भड़क उठे और उन्होंने कांग्रेस को अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने साफ कहा कि अगर उन्हें महागठबंधन में शामिल नहीं किया जाता तो फिर वो बिहार में अकेले चुनाव लड़ेंगे.

पप्पू यादव

Bihar Politics: बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव को महागठबंधन में कोई पूछ नहीं रहा है. उनके बार-बार कहने के बाद भी JAP को महागठबंधन में शामिल नहीं किया जा रहा है. बेंगलुरु में हुई विपक्ष की दूसरी बैठक में भी पप्पू यादव को नहीं बुलाया गया था. इस पर पप्पू यादव भड़क उठे और उन्होंने कांग्रेस को अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि पटना में जब पहली बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया था तो उस वक्त भी उन्होंने लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार से आग्रह किया था कि हमें महागठबंधन का हिस्सा बनाइए. दोनों ने कहा था कि तेजस्वी यादव इसका निर्णल लेंगे.

पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव को मैंनेभ कई बार फोन किया, लेकिन बात नहीं हो पाई. तेजस्वी से हम कहना चाहते हैं कि आखिर एक बार बात तो करें. वह मुझे महागठबंधन में शामिल करना चाहते हैं या नहीं, ये स्पष्ट करें. बेंगलुरु की दूसरी बैठक में भी जब पप्पू यादव को नहीं बुलाया गया तो जाप सुप्रीमो ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि अब बात बर्दाश्त से बाहर हो गई है. अगस्त महीने तक कांग्रेस पार्टी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव कोई निर्णय नहीं लेते हैं तो हमारी पार्टी एकला चलो की राह पर चलेगी. 

ये भी पढ़ें- Bengaluru Opposition Meeting: विपक्षी गठबंधन का नाम INDIA किसने रखा, जानें इसके सियासी मायने क्या हैं?

पप्पू यादव ने साफ कहा कि यदि अगस्त तक उन्हें महागठबंधन में शामिल नहीं किया जाता तो फिर वो बिहार में अकेले चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. पप्पू यादव खुद ही अकेले तीन सीटों से चुनाव लड़ने का विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता से पूछकर अकेले तीन से पांच सीटों पर चुनाव लड़ूंगा. दूसरी ओर AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ओवैसी की पार्टी ने बिहार में तीसरा मोर्चा बनाने का ऐलान किया है. 

Trending news