Bihar Politics: निषाद समुदाय के लोग बिहार यूपी के 60 सीटों पर करेंगे फैसला- मुकेश सहनी
Advertisement

Bihar Politics: निषाद समुदाय के लोग बिहार यूपी के 60 सीटों पर करेंगे फैसला- मुकेश सहनी

Bihar Politics: निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा पर निकले विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के राजा रानी तालाब पर एक महती जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

फाइल फोटो

मुंगेर : Bihar Politics: निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा पर निकले विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के राजा रानी तालाब पर एक महती जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. कार्यक्रम के अध्यक्षता मुखिया द्वारिका प्रसाद सिंह ने की एवं संचालन महेंद्र प्रसाद निषाद ने किया. 

अपने निर्धारित समय से लगभग ढाई घंटा लेट पहुंचे मुकेश साहनी की सभा में गंगटा से लेकर राजा रानी तालाब तक जगह-जगह निषाद समुदाय के लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. वहीं ढाई सौ से अधिक बाइक सवार समर्थकों ने उनका उत्साहवर्धन किया. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहां की 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले ही मोदी सरकार डर से निषाद आरक्षण लागू कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: केके पाठक जी एक नजर इधर भी दीजिए! पेड़ के नीचे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

उन्होंने आगे बताया कि हम लोगों का आरक्षण छीन कर दूसरों को दे दिया गया. मोदी सरकार को निषाद, मल्लाह का बेटा उन्हें गरीब नजर नहीं आया. अब समय आ गया है मोदी जी के चश्मे को साफ किया जाए. आगे उन्होंने कहा कि बिहार उत्तर प्रदेश की 60 सीटों पर निषाद समुदाय के लोगों की मजबूत उपस्थिति है. हम लोग चाहेंगे तो 60 के साथ सीट जीत सकते हैं या जिसके खिलाफ मतदान करेंगे तो वह 60 सीटों पर उन्हें करारी शिकस्त निषाद समुदाय के लोग देंगे. 

साथ ही उन्होंने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हम अपने बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाएं. एक रोटी कम खाएं लेकिन बच्चों को स्कूल जरूर भेजें. ताकि वह अपने अधिकार के बारे में समझ सके. मौके पर लोगों को निषाद आरक्षण के समर्थन में संकल्प भी दिलाया.  यहां कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष अरविंद निषाद प्रदेश अध्यक्ष दिनेश बिंद प्रखंड अध्यक्ष प्रवीण कुमार समेत हजारों की संख्या में महिला पुरुष चिलचिलाती धूप में अपने प्रिय नेता के भाषण सुनने के लिए खड़े रहे. 

Trending news