Advertisement
photoDetails0hindi

Bihar News: राज्यसभा सांसद संजय झा ने अमित शाह से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

1/6

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने 7 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर किया.

2/6

7 मार्च की सुबह दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात में राज्यहित एवं जनहित के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई. इसकी जानकारी जदयू राज्यसभा सांसद ने सोशल मीडिया के जरिए दी.

3/6

लेकिन, सूत्रों की माने तो पार्टी के दोनों आला नेता सहयोगी दलों के साथ सीट बंटवारे के फॉर्मूले पर भी अपने स्थानीय नेताओं से कार्यकर्ताओं और ग्राउंड जीरो के माहौल का फीडबैक ले सकते हैं, जिसके बाद ही भाजपा कोई अंतिम फैसला करेगी.

4/6

7 मार्च की देर शाम अमित शाह और जेपी नड्डा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्रियों समेत बिहार भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ अहम बैठक कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा करेगी.

5/6

जेडीयू राष्ट्रीय महासचिव की अमित शाह के साथ मुलाकात को इस मायने में काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है, क्योंकि बिहार में एनडीए गठबंधन के दलों के बीच लोकसभा सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले की सार्वजनिक घोषणा होना अभी बाकी है.

6/6

संजय झा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि आज नई दिल्ली में मुझे माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने का अवसर मिला. हमने राष्ट्रीय और क्षेत्रीय महत्व के कई मुद्दों पर चर्चा की. मैंने उन्हें दिनेश चंद्र भट्टाचार्य द्वारा लिखित पुस्तक मिथिला में नव्य-न्याय का इतिहास की एक प्रति भी भेंट की.