PM मोदी के स्वागत को जमशेदपुर तैयार, कई मार्गों में किए गए बदलाव, जानें ट्रैफिक प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430419

PM मोदी के स्वागत को जमशेदपुर तैयार, कई मार्गों में किए गए बदलाव, जानें ट्रैफिक प्लान

Pm Modi: पीएम मोदी 15 सितंबर को जमशेदपुर के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान शहर के ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जमशेदपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को जमशेदपुर के दौरे पर आने वाले हैं. पीएम के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं है. बता दें कि पीएम मोदी 15 सितंबर को टाटा नगर रेलवे स्टेशन से पांच वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे. जिसके बाद प्रधानमंत्री के लिए टाटा नगर स्टेशन के ठीक बाहर परिसर मे ही एक पंडाल का निर्माण करवाया गया है. जहां से पीएम मोदी देश की जनता को करोड़ों की योजनाओं का सौगात देंगे. इस कार्यक्रम स्थल को भी पूरी तरह से सजा दिया गया है. टाटा नगर रेवले स्टेशन के बाद देश की जनता को करोड़ों की योजनाओं का सौगात देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बिस्टुपुर स्थित मेन रोड में रोड शो करेंगे.

रोड शो के बाद पीएम मोदी बिस्टुपुर के गोपाल मैदान में लोगों को सम्बोधित करेंगे. बता दें कि पीएम मोदी के आगमन को लेकर जमशेदपुर में खास तैयारी की गई है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर सोनारी एयरपोर्ट से टाटानगर रेलवे स्टेशन तक का मार्ग काफी बाधित रहने वाला है. पीएम के रोड शो को लेकर सुबह 5 बजे से दोपहर 3 बजे तक शहर की मुख्य सड़कों को बैरिकेडिंग करके बंद कर दिया जाएगा. इसके साथ प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि यदि ज्यादा जरुरू न हो, तो सुबह 5 बजे से दोपहर 3 बजे तक बिष्टुपुर और अन्य क्षेत्रों की ओर जाने से बचें.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार की राजनीति में 'वीडियो' गेम शुरू, RJD पर JDU ने ऐसे किया पलटवार

बता दें कि सोनारी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर सुबह 10 बजे लैंड करेगा. इसके बाद पीएम का काफिला सोनारी-परिसदन गोलचक्कर-बिष्टुपुर-जुगसलाई से होते हुए टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचने वाला है. पीएम मोदी टाटानगर रेलवे स्टेशन पर करीब 75 मिनट तक रहेंगे. इसके बाद पीएम मोदी बिष्टुपुर में रोड शो करेंगे, जो वोल्टास बिल्डिंग से होकर गोपाल मैदान तक 1.46 किलोमीटर लंबा होने वाला है. रोड शो के बाद, गोपाल मैदान में आयोजित भाजपा की जनसभा को भी पीएम संबोधित करेंगे. दोपहर 2 बजे तक पीएम मोदी की जनसभा समाप्त हो जाएगी. जिसके बाद पीएम मोदी सोनारी एयरपोर्ट की ओर रवाना हो जाएंगे.

इनपुट- रंजीत कुमार ओझा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news