Bihar Politics: RJD का 28वां स्थापना दिवस आज, पोस्टर से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322188

Bihar Politics: RJD का 28वां स्थापना दिवस आज, पोस्टर से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब

RJD Foundation Day: पोस्टर पर एक तरफ लालू-राबड़ी तो दूसरी ओर तेजस्वी यादव की फोटो लगाई गई है. वहीं पूरे आयोजन में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तस्वीर कहीं नहीं दिख रही है.

राजद

RJD 28th Foundation Day: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का आज (शुक्रवार, 5 जुलाई) 28वां स्थापना दिवस है. स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी की तरफ से भव्य आयोजन किया जा रहा है. आरजेडी के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे. जानकारी के मुताबिक, पार्टी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. पार्टी ऑफिस को रंग-बिरंगे लाइट्स से सजाया गया है. पार्टी कार्यालय के साथ-साथ पटना के मुख्य चौक-चौराहों पर आरजेडी के बड़े-बड़े बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं. हालांकि, इन पोस्टरों से तेज प्रताप यादव बिल्कुल गायब हैं. इससे सियासी पारा चढ़ सकता है.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद के मुताबिक, स्थापना दिवस समारोह प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में मनाया जाएगा. इस कार्यक्रम में 5 जिला के कार्यकर्ता और प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. जिनमें पटना, वैशाली, भोजपुर, जहानाबाद एवं अरवल के कार्यकर्ता और नेता भाग लेंगे. जबकि अन्य जिला के साथी पटना अपने-अपने जिला में ही स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित करेंगे. इस दौरान लालू यादव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता को भी संबोधित करेंगे. वहीं तेजस्वी यादव अगले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक सकते हैं. बिहार में लगातार गिर रहे पुलों और बढ़ते अपराध पर नीतीश सरकार को घेरा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- PM Modi की कैबिनेट कमेटियों में सहयोगी दल भी शामिल, बिहार-झारखंड के मंत्रियों को मिली अहम जिम्मेदारी

वहीं तेज प्रताप यादव की तस्वीर नहीं होने से विरोधियों को हमला करने का मौका मिल सकता है. इस लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ने खूब पीठ दर्द के बावजूद ताबड़तोड़ प्रचार किया था, लेकिन तेज प्रताप यादव चुनावी परिदृश्य से बाहर रहे. उन्होंने सिर्फ पाटलिपुत्र सीट पर अपनी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगे थे. विरोधियों के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने तेज प्रताप यादव को साइड कर दिया है. स्टार प्रचारकों की सूची में रहने के बावजूद तेज प्रताप यादव को बाहर नहीं निकलने दिया गया.

TAGS

Trending news