राम मंदिर निर्माण पर RJD MLA राकेश रौशन का तंज, कहा- ये BJP और RSS वाले...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2054321

राम मंदिर निर्माण पर RJD MLA राकेश रौशन का तंज, कहा- ये BJP और RSS वाले...

Bihar News: राजद विधायक राकेश रौशन ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करके पूरे देश के अंदर अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं. इसी का विरोध हम लोग कर रहे हैं और हमारा यह विरोध आगे भी लगातार जारी रहेगा.

राजद विधायक राकेश रौशन

RJD MLA on BJP: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हो रहे राम मंदिर निर्माण को लेकर बिहार की सियासत में लगातार बयानबाजी हो रही है. लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के कई बड़े नेता लगातार मंदिर के विरोध में बयान दे रहे हैं. इस बीच एक और राजद विधायक ने राम मंदिर पर बयान दिया है. राजद विधायक राकेश रौशन ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा और आरएसएस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मंदिर-मस्जिद का सहारा लेकर धर्म का चादर ओढ़ कर लोगों कर भम्रित रहे हैं.  

दरअसल, नालंदा के इस्लामपुर प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध ले गए अविश्वास प्रस्ताव औंधे मुंह गिर गया. पंचायत समिति की विशेष बैठक में किसी भी सदस्य के नहीं पहुंचने पर एक बार फिर से प्रखंड प्रमुख मीना देवी अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब रही. इसी मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल के इस्लामपुर विधायक राकेश रौशन ने शिरकत की. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राजद विधायक राकेश रौशन ने राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग मंदिर और मस्जिद का सहारा लेकर धर्म का चादर ओढ़कर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं. अयोध्या में बन रहे रामलला के मंदिर के निर्माण में यूपी सरकार अपने संसाधन से व्यवस्था करवा रही है. 

राजद विधायक राकेश रौशन ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करके पूरे देश के अंदर अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं. इसी का विरोध हम लोग कर रहे हैं और हमारा यह विरोध आगे भी लगातार जारी रहेगा.

RJD नेता पहले लगे चुके हैं पोस्टर

बता दें कि 1 जनवरी, 2024 को पटना में राबड़ी देवी आवास के बाहर पोस्टर लगाया गया था. सावित्री बाई फुले के नाम पर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल उठाए गए थे. राजद विधायक ने पटना में यह पोस्टर लगवाया था. इस पोस्टर के जरिए राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने हिंदू आस्था पर चोट किया था. इस पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल यानी जीवन में प्रकाश. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: बाबा बागेश्वर का खेसारी ने लिया आशीर्वाद, गाया भजन, बोले- जय श्रीराम

पोस्टर में आगे लिखा है कि जब मंदिर की घंटी बजती है तो अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता की ओर बढ़ने का संकेत है. वहीं, जब स्कूल की घंटी बजती है तो तर्कपूर्ण ज्ञान और वैज्ञानिकता के साथ प्रकाश की ओर बढ़ रहे हैं इसका सूचक है. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

Trending news