Bihar: शराबबंदी पर राजद एमएलसी ने कसा तंज, 'शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी की पाजेब'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018538

Bihar: शराबबंदी पर राजद एमएलसी ने कसा तंज, 'शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी की पाजेब'

Bihar Politics: बिहार में ऐसे तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन प्रतिदिन प्रदेश के किसी न किसी इलाके से शराब की बड़ी खेप बरामद होने की सूचना आती है. इस बीच, शराब पीने से लोगों की मौत भी होती रही है. प्रदेश में शराबबंदी को विपक्ष पूरी तरह असफल बताता रहा है. 

Bihar: शराबबंदी पर राजद एमएलसी ने कसा तंज, 'शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी की पाजेब'

पटना: Bihar Politics: बिहार में ऐसे तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन प्रतिदिन प्रदेश के किसी न किसी इलाके से शराब की बड़ी खेप बरामद होने की सूचना आती है. इस बीच, शराब पीने से लोगों की मौत भी होती रही है. प्रदेश में शराबबंदी को विपक्ष पूरी तरह असफल बताता रहा है. अब सत्ता पक्ष राजद के एमएलसी ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा तंज कसा है।

एमएलसी सुनील सिंह ने अपने फेसबुक पर शेयर किया पोस्ट
लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले एमएलसी सुनील सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा, "बिहार में शराबबंदी की हालत वही है, जैसे मानिए कि किसी व्यक्ति का पूरा शरीर नंग-धड़ंग हो और वह पैर में चांदी की पाजेब पहन रखा हो." बता दें कि एमएलसी सुनील सिंह राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. सुनील सिंह को लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी राखी भी बांधती हैं.

विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार पर साधा जोरदार निशाना
उल्लेखनीय है कि हाल ही में प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल डीएमसीएच के गेस्ट हाउस में ही डॉक्टरों की शराब पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार पर जोरदार निशाना साधा था.

शराबबंदी कानून वापस लेने की बात कह चुके हैं जीतन राम मांझी
वहीं डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद कई विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार पर जोरदार निशाना साधा था. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी तो यहां तक कह चुके हैं कि अगर उनकी सरकार बनी तो प्रदेश से शराबबंदी कानून वापस ले लिया जायेगा.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'जहां जो मजबूत, वहीं ड्राइविंग सीट पर बैठेगा..; क्या INDI Alliance में सीट शेयरिंग पर RJD के फार्मूले को मानेगी कांग्रेस?

Trending news