Shyam Rajak: श्याम रजक की JDU में होगी 'घरवापसी', हाल ही में छोड़ा था लालू यादव का साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2409257

Shyam Rajak: श्याम रजक की JDU में होगी 'घरवापसी', हाल ही में छोड़ा था लालू यादव का साथ

Shyam Rajak News: पार्टी के तमाम बड़े नेताओं की मौजूदगी में श्याम रजक जेडीयू की सदस्यता लेंगे. बता दें कि उन्होंने हाल ही में लालू यादव की पार्टी आरजेडी से राष्ट्रीय महासचिव और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

श्याम रजक

Shyam Rajak Will Join JDU: बिहार के सियासी गलियारों में इन दिनों पूर्व मंत्री श्याम रजक छाए हुए हैं. उन्होंने हाल ही में लालू यादव की पार्टी आरजेडी का साथ छोड़ा है और अब वह सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू का दामन थामने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, श्याम रजक आज (रविवार, 01 सितंबर) को जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं. इसे घर वापसी कहा जा रहा है, क्योंकि आरजेडी में जाने से पहले वह जेडीयू में ही थे. वापस फिर से जेडीयू ज्वाइन करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मेरा विजन नीतियों, विचारों और मुद्दों के साथ चलता है. मैंने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के साथ राजनीति शुरू की थी और उन्होंने मुझे सिखाया था कि सम्मान और स्वाभिमान के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहिए.

इस दौरान पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि कैसे उन्होंने अपनी सोच और विचारों के साथ नीतीश कुमार की सोच को जोड़ने का फैसला किया है, जो समाज के सबसे पिछड़े वर्ग के लिए काम करने की है. राजद छोड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं था, मेरे सामने कई सवाल थे. इस फैसले को लेकर मैंने सभी लोगों से राय-मशविरा लिया. जब मैंने सभी चीजों को मंथन किया तो मैंने पाया कि मेरी सोच और नीतीश कुमार की सोच मेल खाती है, इसलिए अगर मैं उनके साथ अपनी सोच को जोड़ दूं, तो मेरी आत्म संतुष्ट होगी. वहीं जेडीयू में श्याम रजक के स्वागत की पूरी तैयारी की गई है.

ये भी पढ़ें- असम की BJP सरकार ने खत्म किया नमाज ब्रेक, भड़का विपक्ष, LJP-JDU का भी मिला साथ

पार्टी की ओर से पटना में मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री रत्नेश सदा और मंत्री सुनील कुमार सहित तमाम बड़े नेता श्याम रजक को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news