तेज प्रताप यादव ने बनाया नया संगठन, छात्र राजद भारत के मंच पर बड़े बेटे के साथ दिखे लालू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802638

तेज प्रताप यादव ने बनाया नया संगठन, छात्र राजद भारत के मंच पर बड़े बेटे के साथ दिखे लालू यादव

Tej Pratap Yadav: बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से नया संगठन बनाया है. उन्होंने संगठन का नाम छात्र राजद भारत रखा है. छात्र राजद भारत की पहली बैठक आज मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पर हुई.

तेज प्रताप यादव ने बनाया नया संगठन, छात्र राजद भारत के मंच पर बड़े बेटे के साथ दिखे लालू यादव

पटना: Tej Pratap Yadav: बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से नया संगठन बनाया है. उन्होंने संगठन का नाम छात्र राजद भारत रखा है. छात्र राजद भारत की पहली बैठक आज मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पर हुई. बैठक में मुख्य रूप से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, मंत्री तेजप्रताप यादव और काफी संख्या में नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी शामिल होना था पर वह बैठक में नहीं आए.

इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बाबा साहब के विचार वाले दल INDIA के तहत एकजुट हो रहे हैं. जल्द ही महाराष्ट्र में हमलोग इकठ्ठा होने वाले हैं, पंचायत स्तर पर छात्र नौजवान पूरे देश में घूमे, नरेंद्र मोदी संविधान को मिटाना चाहते हैं, देश की अखंडता को हम मिटने नहीं देंगे. वहीं लालू प्रसाद यादव ने तेजप्रताप यादव को सलाह देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और झारखंड में DSS का कार्यक्रम कराया जाए. RSS वाले आप लोगों से घबराते हैं, एकजुट रहना है कोई भ्रम न फैले पार्टी में

बिहार में सूखा पड़ गया है. किसानों को खेती करने में परेशानी हो रही है. बिहार सरकार ने राहत का ऐलान किया है.  भिंडी 80 रूपए किलो, टमाटर 300 रूपए बिक रहा है और नरेंद्र मोदी जी विदेश घूम रहे हैं क्योंकि कहां ठहराना है वो देख रहे हैं कि वहां पिज़्ज़ा, मोमो, औरबर्गर खाएंगे.

वहीं लालू यादव ने कहा कि पंचायत स्तर पर बाबा साहब के विचारों को पहुंचाया गया. अब बूथ स्तर तक पहुंचाएंगे. युवा को देश बचाना हैं. युवाओं को आजादी की लड़ाई की तरह ही लड़ाई लड़नी है. लोग जेल के अंदर जाते हैं बाहर आते हैं जेल जाने की परवाह नहीं करते. देश के आन बान को बरकरार रखना है. लालू प्रसाद ने आगे कहा कि राजद, जेडीयू और कांग्रेस एक साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं. 2024 का चुनाव नजदीक आ गया है. चुनाव में एक उम्मीदवार के खिलाफ एक खड़ा होगा. INDIA बनाम NDA होगा. हमलोग महाराष्ट्र में इस पर चर्चा करेंगे.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- Anju Viral Audio: पाकिस्तान गई अंजू ने पति को फोन पर दी गालियां, बच्चों के लिए दी धमकी

Trending news