Land For Job Case: लैंड फॉर जॉब मामले में तेजप्रताव यादव की पहली पेशी, बिहार में तेज हुई सियासत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461714

Land For Job Case: लैंड फॉर जॉब मामले में तेजप्रताव यादव की पहली पेशी, बिहार में तेज हुई सियासत

Land For Job Case: लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की कल पहली बार कोर्ट में पेशी होने वाली है. इसके साथ ही लालू यादव और तेजस्वी को भी कोर्ट में पेश होना है.

लालू परिवार

पटना: लैंड फॉर जॉब मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू-तेजस्वी तेजप्रताप सहित 8 लोगों को समन भेजा था. इसके मुताबिक लालू-तेजस्वी और तेजप्रताप को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना है. सबसे अहम बात ये है कि इस बार कोर्ट ने पहली बार तेज प्रताप यादव को तलब किया है. तेजप्रताप यादव लैंड फॉर जॉब मामले में कल पहली बार वह कोर्ट में पेश होंगे.

वहीं बीजेपी के एमएलसी नवल यादव ने कहा कि लालू यादव जेल आते जाते रहते हैं. बेटा जो है पिता का इंडेंटी  होता है. अब देखना यह है कि न्यायालय क्या करता है. इनके लिए भी जेल का रास्ता खुलता है या राहत देता है. मजा जब इन लोगों ने मारा है तो जेल इन्ही को जाना है. रेलवे मामले में जमीन लेकर नौकरी दिए हैं और मामला है तो इसमें छूटेंगे नहीं बल्कि जाना पड़ेगा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा यह एक न्यायिक प्रक्रिया है और बीजेपी उतावलेपन में क्यों रहती है. अभी मामला कोर्ट में है और पहले से बयान दे रहे हैं. बीजेपी उतावलेपन में बयान देती रहती है. उससे लगता है कि दाल में ही काला नहीं बल्कि पूरी दाल काली है. न्यायपालिका में सबको सम्मान रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 'मुख्यमंत्री जी जिद छोड़िए, शराब से बंदी हटाइए', कांग्रेस नेता ने पीके के सुर में मिलाया सुर

जेडीयू एमएलसी भीष्म साहनी ने कहा कि लालू यादव के परिवार में घोटाला शुरू से चलते आया है. नौकरी के बदले में जमीन लेना दो चार पांच ही सामने मामला आया है. जांच होगा तो और मामला सामने आएगा. लालू यादव जो पशु का चारा खा गए सजायाफ्ता हो गए कई बार जेल गए. तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. इनका भी कोर्ट का मामला है तो कोर्ट निर्णय लेती है. इन लोगों को भी पिता जी के तरह तेजप्रताप और तेजस्वी यादव को जेल जाना और आना पड़ेगा. राजद के प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने कहा कोर्ट का मामला है. कोर्ट का जो फैसला होगा वह मानेंगे. हम लोग को विश्वास है कोर्ट का फैसला सही होगा. हम लोग उसे बाहर निकलेंगे. बीजेपी और जेडीयू अपनी सरकार की 20 साल की जांच करवा ले पता चल जाएगा कौन-कौन से लोग जेल जाएगा.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news