अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी
Advertisement

अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू छोड़कर जाने के बाद पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने बयान दिया था कि तेजस्वी यादव को सीएम प्रत्याशी बनाने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है और यह 2025 के विधानसभा चुनाव के मौके पर ही तय किया जाएगा. राजनीतिक हलकों में माना जा रहा था कि ललन सिंह के इस बयान से तेजस्वी यादव काफी नाराज हैं और इस कारण से किसान सम्मेलन में भी देर से पहुंचे. अब तेजस्वी यादव ने इस पर बयान दिया है. 

  1. तेजस्वी यादव ने कहा, जेडीयू अध्यक्ष ने कोई गलत बात नहीं की
  2. आपसी स्वार्थ के चलते सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में नहीं आने दे सकते

ललन सिंह ने कुछ गलत नहीं कहा: तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी वे अपने पहले टारगेट पर काम कर रहे हैं. उनका पहला टारगेट है 2024 में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बाहर करना. उन्होंने यह भी कहा कि सीएम बनने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है. ललन सिंह के बयान के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा, जेडीयू अध्यक्ष ने कोई गलत बात नहीं की. तब तक मैं और अधिक अनुभव हासिल कर लूंगा और फिर बिहार की जनता की सेवा करूंगा. उन्होंने कहा कि पहला फोकस 2024 है और हम आपसी स्वार्थ के चलते सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में नहीं आने दे सकते. 

तेजस्वी के बहाने जेडीयू छोड़ चुके उपेंद्र 

उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में बिहार से एक भी सीट हासिल नहीं कर सके. बता दें कि पिछले कई दिनों से बिहार में खासतौर से जेडीयू की अंदरूनी राजनीति में तूफान उठ खड़ा है. उपेंद्र कुशवाहा तो इस बात के बहाने जेडीयू छोड़ अलग पार्टी बना चुके हैं कि नीतीश ने तेजस्वी यादव को उत्तराधिकारी बना दिया है. पार्टी छोड़ते समय उपेंद्र कुश्ंावाहा ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश अपना उत्तराधिकारी पड़ोसी के घर में खोज रहे हैं. इसी को लेकर जेडीयू डैमेज कंट्रोल में लगी हुई है और ललन सिंह ने आनन फानन में बयान दिया कि अभी तेजस्वी यादव को 2025 में सीएम चेहरा नहीं बनाया गया है.

Trending news