'बीजेपी वालों ने मेरे चाचा को हाईजैक कर लिया', तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2486316

'बीजेपी वालों ने मेरे चाचा को हाईजैक कर लिया', तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

Bihar News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर नीतीश कुमार को हाईजैक करने का आरोप लगाया. उन्होंने चतरा में कहा कि बीजेपी वालों ने मेरे चाचा को हाईजैक कर लिया है. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार (File Photo)

Bihar Politics: विधानसभा चुनाव झारखंड में हो रही है, लेकिन उसकी सियासी तपिश बिहार में देखी जा रही है. बिहार के किसी भी दल के नेता का झारखंड में कोई बयान आए और यहां से प्रतिक्रिया ना हो ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. अब तेजस्वी यादव के इसी बयान को ले लीजिए. उन्होंने झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोल दिया. साथ ही बीजेपी के निशाने पर रखा.

बीजेपी और जदयू ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव झारखंड के चतरा में कहा कि बीजेपी ने उनके चाचा (CM Nitish Kumar) को हाईजैक कर लिया है. तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति का पारा हाई हो गया. बीजेपी और जदयू ने सीधे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

जदयू का तेजस्वी यादव पर पलटवार 

जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव को किसने हाईजैक किया है? टिकट वितरण में कहां हैं लालू? इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने तो अपने भाई का सियासी करियर खत्म कर दिया. नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी पार्टी और परिवार को हाईजैक करने वाले बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:बीजेपी में बगावत! विनोद सिंह ने खुद को बताया असली प्रत्याशी, हाथ जोड़कर मांगा समर्थन

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था जानिए

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी ने चतरा में बीजेपी पर आरोप लगाया था और कहा था कि बिहार में बीजेपी वालों ने हमारे सीएम चाचा को हाईजैक कर लिया है. तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी वाले बेईमान हैं, इन सबसे बचकर रहना है. उन्होंने आगे कहा था कि चुनाव में जनता बीजेपी चुनकर नहीं लाती है. ये लोग तब भी विधायकों को खरीदकर सरकार बनाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:राजधनवार विधानसभा सीट के बारे में एक क्लिक में सबकुछ जानिए

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news