Bihar: 'लालू के आगे नतमस्तक हैं नीतीश कुमार...' CM पर उपेंद्र कुशवाहा का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794514

Bihar: 'लालू के आगे नतमस्तक हैं नीतीश कुमार...' CM पर उपेंद्र कुशवाहा का जोरदार हमला

महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए रालोजद अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में अराजकता की स्थिति है. मंत्रिपरिषद के अंदर भी आरजकता की स्थिति है. किसी खास विभाग की समीक्षा होती और उस विभाग के मंत्री नहीं होते हैं. कुल मिलाकर प्रदेश भगवान भरोसे चल रहा है. 

उपेंद्र कुशवाहा

Bihar Politics: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सबसे ज्यादा सरगर्मियां बिहार में देखने को मिल रही हैं. यहां अभी से बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. सत्तापक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हैं. इसी कड़ी में रालोजद के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कहा कि मुख्यमंत्री जिस गठबंधन में हैं, वहां उन्हें हमेशा लालू यादव के आगे नतमस्तक होना पड़ता है. आज पॉवर का सेंटर मुख्यमंत्री आवास नहीं है बल्कि तेजस्वी यादव का निवास है. पॉवर सेंटर के सामने नीतीश कुमार को नतमस्तक होना ही पड़ेगा, उन्होंने खुद ही अपनी ऐसी स्थिति बना ली है.

नीतीश कुमार के हालिया बयान पर पलटवार करते हुए उपेद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे बारे में क्या क्या बोलते हैं, यह सभी लोगों ने देखा है. जिस अंड-बंड शब्दों का इस्तेमाल व कर रहे हैं. इस स्थिति को देखकर हमको दया आती है. वह बिना सिर पर के बात करते हैं. उन्होंने मेरे बारे में किस तरह से बोला. कुशवाहा ने आगे कहा कि राजनीतिक रूप से नीतीश कुमार पूरी तरह से समाप्त हो चुके हैं. अब वह सिर पर लालटेन लेकर घूम रहे हैं.

महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए रालोजद अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अराजकता की स्थिति है. मंत्रिपरिषद के अंदर भी आरजकता की स्थिति है. किसी खास विभाग की समीक्षा होती और उस विभाग के मंत्री नहीं होते हैं. कुल मिलाकर प्रदेश भगवान भरोसे चल रहा है. वहीं एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर कुशवाहा ने कहा कि NDA में मिल बैठकर सीट का बंटवारा हो जाएगा. चिराग और पशुपति के झगड़े को लेकर उपेंद्र ने कहा कि एनडीए में जरा सी भी खटपट नहीं है. पशुपति पारस और चिराग पासवान का रास्ता निकल जाएगा. बीजेपी के 40 सीटें जीतने वाले दावे पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम 40 सीटें जीतेंगे और महागठबंधन जीरो पर आउट होगा.

उन्होंने कहा कि अब बिहार की राजनीत आरजेडी रीजन से चलने वाली नहीं है. महागठबंधन सरकार में बिहार में अपराध बढ़ गया है. हत्या, बलात्कार, लूट की घटना बढ़ गई हैं. अह हर जगह ऐसी घटनाएं होने लगी हैं. वहीं मणिपुर मामले को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरा आग्रह है कि केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार, इसका रास्ता निकालना चाहिए. 

रिपोर्ट- रुपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news