Bihar News: BPSC TRE रिजल्ट पर हो रहे बवाल को लेकर उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश से सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1931851

Bihar News: BPSC TRE रिजल्ट पर हो रहे बवाल को लेकर उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश से सवाल

Bihar News: बिहार में 1 लाख 70 हजार से ज्यादा शिक्षकों की भर्ती के रिजल्ट के जारी होने के बाद भी बवाल जारी है. ऐसे में नीतीश कुमार और उनकी सरकार विपक्षियों के निशाने पर इस बहाली को लेकर आ गई है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार में 1 लाख 70 हजार से ज्यादा शिक्षकों की भर्ती के रिजल्ट के जारी होने के बाद भी बवाल जारी है. ऐसे में नीतीश कुमार और उनकी सरकार विपक्षियों के निशाने पर इस बहाली को लेकर आ गई है. ऐसे में RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने BPSC के  रिजल्ट के बाद हो रहे बवाल को लेकर कहा की एक तरह से कहा जाए तो बच्चों के  भविष्य को लेकर सरकार खिलवाड़ कर रही है. सरकार समय पर कुछ नहीं करती है और जब चुनाव नजदीक आता है तो आनन-फानन में बहाली करती है ताकि लोगों को बीच एक मैसेज दे पाये कि हमने लोगों को नौकरी दिया है. 

इसका नतीजा है कि BPSC जैसी संस्था असक्षम संस्था हो गई है. बच्चे काफी परेशानी में हैं. लगता है अराजकता का माहौल है. सरकार को कुछ लेना-देना नहीं है बस राजनीतिक लाभ लेने के लिए नौकरी देनी है.  सरकार को चाहिए कि पूरी तरह से व्यवस्था करें क्योंकि हाल के दिन में और परीक्षा हुई उसमें प्रश्नपत्र  आउट हो जा रहा है.  इसमें BPSC बिल्कुल असक्षम  साबित हुआ है. 

ये भी पढ़ें- टोक्यो में बोले तेजस्वी, बिहार आइए वहां की धरती पर आप सब का स्वागत है

कुशवाहा ने आगे कहा कि JDU की स्थिति ठीक नहीं है. मध्य प्रदेश में जो स्थिति है उसके बावजूद इंडिया गठबंधन कहां है. आपस में सिर्फ फुटबॉल खेलने की स्थिति है. यह लोग आपस में एकता की बात करेंगे जरूर. लेकिन, एकता नहीं दिखेगी. मध्य प्रदेश में जो JDU ने किया है नीतीश कुमार के ऊपर आरोप लगता है कभी बीजेपी की तरफ तो कभी राजद की तरफ. JDU का उम्मीदवार आने से कांग्रेस का नुकसान होगा और बीजेपी को फायदा होगा. 

नीतीश कुमार क्या चाहते हैं बीजेपी को वहां फायदा पहुंचाना चाहते हैं. हम लोगों को अच्छा लगेगा क्योंकि एनडीए का फायदा होगा. जानबूझकर नीतीश कुमार बीजेपी को फायदा पहुंचाने की मनसा में जो निर्णय NDA का फायदा पहुंचाने वाला है. बीजेपी को फायदा पहुंचे तो उनका यह निर्णय स्वागत योग है लेकिन, उनको उम्मीदवार को वोट नहीं मिलने वाला है. अगर मिलेगा भी तो 400 -500 वोट मिलेगा जो कि कांग्रेस का ही वोट कटेगा. 

बिहार में जो महागठबंधन है इन लोगों ने ठान लिया है कि 2005 से पहले वाली स्थिति में ही लाना है और लालू परिवार को सत्ता सौंपना है. जनता समझदार है ऐसा नहीं होगा. JDU की स्थिति ऐसी है कि कांग्रेस इस पार्टी को वैल्यू नहीं दे रही है ना ही आरजेडी को वैल्यू दे रही है. नीतीश कुमार की पार्टी प्रेशर पॉलिटिक्स कर रही है. दिख रहा है लेकिन इस पार्टी में वजन नहीं है. यह प्रेशर पॉलिटिक्स नहीं कर सकते हैं. 
रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news