वसुंधरा राजे सिंधिया का झारखंड सरकार पर हमला, कहा- राज्य सरकार सिर्फ क्रेडिट लेना चाह रही
Advertisement

वसुंधरा राजे सिंधिया का झारखंड सरकार पर हमला, कहा- राज्य सरकार सिर्फ क्रेडिट लेना चाह रही

Jharkhand Politics: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी की तरफ से देश भर कार्यक्रम का आयोजन करके मोदी सरकार द्वारा इन 9 सालों में किए गए कामों के बारे लोगों को बताया जा रहा है.

वसुंधरा राजे सिंधिया का झारखंड सरकार पर हमला, कहा- राज्य सरकार सिर्फ क्रेडिट लेना चाह रही

गिरिडीह: Jharkhand Politics: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी की तरफ से देश भर कार्यक्रम का आयोजन करके मोदी सरकार द्वारा इन 9 सालों में किए गए कामों के बारे लोगों को बताया जा रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया गिरिडीह पहुंची. वसुंधरा राजे सिंधिया ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी ने अपने 9 साल के कार्यकाल में देश की सूरत को बदलने का काम किया है. विभिन्न कार्यक्रमों से जनता को सीधे लाभ पहुंचाने का काम हुआ है. डिजिटल क्रांति के सहारे देश में बहुत बड़ी क्रांति आई और हम दुनिया से सीधे कनेक्ट हो गए.

जिस जनता के लिए मोदी जी ने अनवरत कार्य किये अब आने वाले चुनाव में जनता को मोदी जी का साथ देना होगा ताकि देश और तरक़्क़ी कर सके. गुरुवार को वो शहर के एक होटल में पत्रकारों को संबोधित कर रही थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की तरक्की की रफ्तार देख विकसित देश के लोग आने वाली सदी भारत के होने की बात करने लगे हैं. उन्होंने डिजिटल इंडिया, स्टार्टअप इंडिया और मेक इन इंडिया के बारे में विस्तार से जानकारी दिया. इन कार्यक्रमों से देश में आमूलचूल परिवर्तन हुआ है. जनता के साथ संवाद के दौरान उन्हें सरकारी योजनाओं में गड़बड़ी की जानकारी मिली.

वसुंधरा राजे ने इसके लिए राज्य की सरकार को जिम्मेदार ठहराई. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एनएच, रेल, केंद्रीय विद्यालय सहित अन्य बड़ी योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए पैसे दिए लेकिन झारखंड सरकार ने योजनाओं को रोकने का काम किया. कई योजनाओं में राशि खर्च केंद्र की हुई लेकिन क्रेडिट राज्य सरकार लेना चाह रही है. पीएम किसान के लाभुकों का पैसा रुक रहा है. जिसमे जमीन के कागजात की समस्या को राज्य सरकार ने खड़ी की है. कुछ योजनाओं का नाम बदलकर क्रेडिट लेने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम में लाभुकों से सीधे  रूबरू होकर विकास कार्यक्रमों से संबंधित चर्चा की जा रही है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

 

Trending news