Bihar Politics: नरबलि नजर क्यों नहीं आ रही? दुबई से फिर आई तेजस्वी यादव की पाती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2459152

Bihar Politics: नरबलि नजर क्यों नहीं आ रही? दुबई से फिर आई तेजस्वी यादव की पाती

Bihar Politics: बिहार में अपराध की घटनाओं को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार की कार्यक्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि लोगों की चीखें वे सुन रहे हैं कि नहीं. अगर सुन रहे हैं तो फिर कुछ करते क्यों नहीं?

तेजस्वी यादव, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता

Bihar Politics: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर नीतीश कुमार की सरकार (Nitish Kumar Government) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने इस बार बिहार में बढ़ते अपराध का मसला उठाते हुए मीडिया में चल रही कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स भी साझा किया है. बिहार में अपराध को नरबलि बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि ये सब आखिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को नजर क्यों नहीं आ रहा है. आपको पता ही होगा कि तेजस्वी यादव इन दिनों दुबई प्रवास पर हैं और रोजाना वे एक्स पर पोस्ट कर नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर हमला बोलते हैं. हालांकि बिहार में एनडीए के नेता पूछते हैं कि बिहार बाढ़ से बेहाल है और तेजस्वी यादव आखिर कहां गायब हैं.

READ ALSO: शराब तस्करों का दुस्साहस तो देखिए! SSB जवानों को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया

खैर, तेजस्वी यादव के पोस्ट पर आते हैं. तेजस्वी यादव अपने पोस्ट में लिखते हैं- अगर बिहार के माननीय मुख्यमंत्री जी पूर्णत: स्वस्थ हैं तो फिर उन्हें प्रतिदिन सैकड़ों आम जनों की अपराधियों द्वारा ली जा रही नरबलि नजर क्यों नहीं आ रही? वे कहते हैं, क्या वो (नीतीश कुमार) प्रतिदिन ताबड़तोड़ गोलियों की गड़गड़ाहट और आम लोगों की चीखें नहीं सुन पा रहे हैं? 

तेजस्वी यादव सवाल उठाते हुए पूछते हैं, क्या वो (नीतीश कुमार) बिहार में बढ़ते अपराध पर कुछ बोलने योग्य नहीं हैं, इसलिए एक लफ़्ज़ भी इस पर नहीं बोल रहे हैं?आपके ध्यानार्थ विगत दिनों में बेख़ौफ़ बेलगाम अपराधियों द्वारा सभी दलों के नेताओं की गोली मार हत्या करने की कुछ खबरें साझा कर रहा हूँ, ताकि इस गूंगी-बहरी-अंधी और अनैतिक सरकार के काले कारनामें सब जान सकें.

बता दें कि एक दिन पहले सुबह के समय मॉर्निंग वॉक करते राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर कुछ बदमाशों ने गोलियां चला दीं, जिससे वे जख्मी हो गए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे. भाजपा विधायक ने भी इस घटना के विरोध में आवाज बुलंद की थी. राजद ने सत्ता समर्थित अपराधियों द्वारा विपक्ष के नेताओं पर हमला करार दिया था. पंकज यादव को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

READ ALSO: Vande Bharat: टाटानगर वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, कोच का टूटा शीशा

इससे पहले तेजस्वी यादव ने दुबई से बाढ़ और स्मार्ट मीटर के खिलाफ अपने पोस्ट में आवाज बुलंद की थी. दूसरी ओर, सिंगापुर से उनकी बहन रोहिणी यादव ने बिहार में बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की थी. इस पर भी एनडीए के नेताओं ने सवाल उठाया था कि बिहार में बाढ़ के समय भाई दुबई में हैं तो बहन सिंगापुर से केवल एक्स पर पोस्ट कर रही हैं.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news