बिहार कांग्रेस का बड़ा बयान, बोली- गांधी सेतु पश्चिमी लेन की जांच हमारी सरकार कराएगी

प्रेम चंद्र मिश्रा ने महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन के सुपर स्ट्रक्चर के उद्घाटन को बिहार चुनाव को ध्यान में रख कर किया गया है. 

बिहार कांग्रेस का बड़ा बयान, बोली- गांधी सेतु पश्चिमी लेन की जांच हमारी सरकार कराएगी
प्रेम चंद्र मिश्रा ने महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: कांग्रेस विधान परिषद के सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन के सुपर स्ट्रक्चर के उद्घाटन को बिहार चुनाव को ध्यान में रख कर किया गया है. 

साथ ही, उन्होंने बताया कि मैं आज भी अपने बातों पर कायम हूं कि निर्माण कार्य मे कमजोर स्टील का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर हुआ है. उन्होंने कहा कि विधान परिषद के अंदर और बाहर कई मौकों पर मैने निर्माण कार्य मे अनुबंध के विपरीत जंगप्रूफ स्टील के बदले कम गुणवत्ता वाले स्टील का प्रयोग सुपर स्ट्रक्चर के निर्माण में किया गया है.

मैंने इसे लेकर आवाज उठाया का काम किया था लेकिन सरकार ने इस ओर ध्यान देने की जगह मामले को दबाने का काम किया. जो अपने आप मे भ्रष्टाचार और कमजोर निर्माण को प्रमाणित करने को पर्याप्त है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि विभाग ने और निर्माण कार्य मे लगे एजेंसी ने इस ओर ध्यान नहीं देकर बड़ी गलती को अंजाम दिया है. उन्होंने आनन फानन में एक लेन के उद्घाटन को बिहार चुनाव को ध्यान में रख कर उठाया गया कदम बताया.

उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास प्रूफ है जो यह साबित करते हैं कि रस्ट प्रूफ स्टील का उपयोग स्ट्रक्चर निर्माण में नहीं के बराबर हुआ है जो अनुबंध के विपरीत आचरण है. उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन की सरकार बनते ही इस मामले की जांच कराई जाएगी तथा इस भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को बेनकाब किया जाएगा.