पुलवामा हमला: शहीद की पत्नी बोलीं- उनकी चाहत है, बेटा बड़ा होकर देश की सेवा करे

शहीद विजय की पत्नी बताती हैं कि हर 14 फरवरी को विजय सोरेन उन्हें फोन करते थे और वैलेंटाइन डे विश करते थे. 

पुलवामा हमला: शहीद की पत्नी बोलीं- उनकी चाहत है, बेटा बड़ा होकर देश की सेवा करे

झारखंड/गुमला: 14 फरवरी 2019 यह वो काला दिन जब पुलवामा में आतंकियों के आत्मघाती हमले में झारखंड के गुमला के निवासी सीआरपीएफ के जवान विजय सोरेन ने शहादत पाई थी. आज शहीद की पत्नी को अपने पति की शहादत पर गर्व है. वह चाहती हैं कि उनका बेटा अपने पिता के नक्शे कदम पर आगे चले. शहीद विजय की पत्नी कर्मिला बा की आंखों में आज भी अपने पति के वापस लौटने की उम्मीद है, जबकि इन्हें बखूबी इस बात का पता है कि इनके पति अब इस दुनिया में नहीं है.

शहीद की पत्नी का कहना है कि, भले ही उन्होंने अपने अभिभावक और पति को खो दिया है, लेकिन उनकी दिली ख्वाहिश है कि उनका बेटा बड़ा होकर अपने पिता के नक्शे कदम पर चले और मातृभूमि की रक्षा करें. कर्मिला ने बताया कि पति को बहुत मिस करती हैं, लेकिन इस बात का गर्व है कि देश की रक्षा करते हुए उनके पति ने शहादत पाई.

यह भी देखें:-

शहीद विजय की पत्नी बताती हैं कि हर 14 फरवरी को विजय सोरेन उन्हें फोन करते थे और वैलेंटाइन डे विश करते थे. हालांकि ड्यूटी में रहने की वजह से वह घर नहीं आ पाते थे. आज विजय इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादें अक्सर इनके साथ हैं.

शहीद विजय सोरेन की पत्नी ने बताया कि 14 फरवरी को उनके पैतृक गांव गुमला में शहीद दिवस मनाया जाएगा. इसीलिए वह अपने गांव जा रही हैं ताकि अपने पति की शहादत को याद कर वहां के बच्चों को प्रेरणा दी जा सके.